-विज्ञापन-

Doctor G Box Office Collection Day-2: दूसरे दिन फिल्म ‘डॉक्टर जी’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग, कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) रिलीज हो चुकी है।

Doctor G Box Office Collection Day-2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही हैं। वहीं अब फिल्म ‘डॉक्टर जी’ के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जो चौंकाने वाला है।

यहाँ पढ़िएDoctor G BO Collection Day-3: बॉक्स ऑफिस पर ‘डॉक्टर जी’ का तूफान, वीकेंड पर किया इतने करोड़ का कारोबार

Doctor G' movie review: Ayushmann Khurrana's film has the right diagnosis, but palliative treatment - The Hindu

दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) को लेकर खबर है कि फिल्म ने दूसरे दिन जबरदस्त कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 3.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है और फिल्म ने दूसरे दिन यानी की शनिवार को लगभग 5.22 करोड़ कमाए है जिसके हिसाब से फिल्म ‘डॉक्टर जी’ ने कुल 9.09 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

ये किरदार भी फिल्म में निभा रहे रोल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) को लेकर एक्सपर्ट का कहना है कि ये फिल्म वीकेंड पर काफी अच्छा कारोबार कर सकती है। फिल्म की कहानी की बात करे तो ये एक लड़के की कहानी है जो MBBS में ऑर्थोपेडिक से पढ़ाई करना चाहता है लेकिन वो एक मेल स्त्री रोग विशेषज्ञ बन जाता है और मश्किलों से लड़ता है और इसी पर इस फिल्म की कहानी आधारित है। फिल्म में एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) और शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha) भी अदम रोल में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िएDoctor G Box Office Collection Day-1: ओपनिंग डे पर फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की धीमी शुरुआत, किया इतने करोड़ का कारोबार

Doctor G review: More lessons from Ayushmann Khurrana | Mint Lounge

अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट की फिल्म

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) फिल्म को डायरेक्टर अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। बता दें, पहले ये फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में किसी वजह से इस फिल्म को पर्दे पर रिलीज किया गया है और अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here