Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Doctor G Box Office Collection Day-1: ओपनिंग डे पर फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की धीमी शुरुआत, किया इतने करोड़ का कारोबार

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'डॉक्टर जी' का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है।

- Advertisement -

Doctor G Box Office Collection Day-1  आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है। ‘डॉक्टर जी’ फिल्म कल यानी की 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

यहाँ पढ़िए – Tiger 3 First Poster Out: सलमान खान की ‘टाइगर-3’ से पहला पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

Trending news: The release date of 'Doctor Ji' has arrived, know when Ayushman-Rakulpreet's film will hit the theaters - Hindustan News Hubफिल्म ने कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) को लेकर खबर है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 3.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म से तुलना करें तो इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है जो कि बाकी फिल्मों के मुताबिक काफी ज्यादा है।

वीकेंड पर होगा वार

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) को लेकर एक्सपर्ट का कहना है कि ये फिल्म वीकेंड पर काफी अच्छा कारोबार कर सकती हैं और इस फिल्म को काफी ज्यादा रिस्पॉन्स भी मिल सकता है। फिल्म की कहानी काफी बेहतरीन हैं और एक्टर पहली बार ऐसा नया रोल करते हुए नजर आ रहे हैं जो कि लोगों को आकर्षित कर रहा है इसीलिए मेकर्स को भी फिल्म से उम्मीद हैं। फिल्म में शेफाली शाह (Shefali Shah) और शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha) भी अदम रोल में नजर आ रही है।

यहाँ पढ़िए – Jawan OTT Rights: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कर रही धुंआधार कमाई, इतने में बिके राइट्स

Doctor G' movie review: Ayushmann Khurrana's film has the right diagnosis, but palliative treatment - The Hindu

ये किरदार भी पर्दे पर आ रहे नजर 

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) फिल्म को डायरेक्टर अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं। आयुष्मान खुराना  की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। आपको बता दें, पहले ये फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में किसी वजह से इस फिल्म को पर्दे पर रिलीज किया गया है और अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts