Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Doctor G BO Collection Day-3: बॉक्स ऑफिस पर ‘डॉक्टर जी’ का तूफान, वीकेंड पर किया इतने करोड़ का कारोबार

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Doctor G Box Office Collection Day-3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस को एक्टर्स की एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही हैं और अब फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

यहाँ पढ़िएDoctor G Box Office Collection Day-2: दूसरे दिन फिल्म ‘डॉक्टर जी’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग, कमाए इतने करोड़

Doctor G Movie Review: Not 'Male Touch', But Ayushmann Khurrana Might Lose The 'Audience's Touch' If This Continues!

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) को लेकर खबर है कि फिल्म लगातार पर्दे पर नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 3.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है और फिल्म ने दूसरे दिन यानी की शनिवार को लगभग 5.22 करोड़ कमाए है और तीसरे दिन यानी की शनिवार को 5.50 करोड़ रुपये का कोरबार किया।

Doctor G: Ayushmann Khurrana's first film to get 'A' certificate

ये एक्टर्स भी निभा रहे अहम रोल

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) के आंकड़ों को मुताबिक, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ने अब तक कुल 14.59 करोड़ का कलेक्शन किया है और उम्मीद है कि इस हफ्ते फिल्म को वीकेंड से ज्यादा मुनाफा हो सकता है। इस फिल्म में एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) और शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha) भी अदम रोल में नजर आ रही है जिनकी एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है।

यहाँ पढ़िएDoctor G Box Office Collection Day-1: ओपनिंग डे पर फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की धीमी शुरुआत, किया इतने करोड़ का कारोबार

Trailer of Ayushmann Khurrana's Doctor G out- Cinema express

ऐसी है फिल्म की कहानी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की कहानी की बात करें तो, ये एक लड़के की कहानी है जो MBBS में ऑर्थोपेडिक से पढ़ाई करना चाहता है लेकिन वो एक मेल स्त्री रोग विशेषज्ञ बन जाता है और मश्किलों से लड़ता है और इसी पर इस फिल्म की कहानी आधारित है। फिल्म को डायरेक्टर अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं।

WATCH | Ayushmann Khurrana plays gynecologist in 'Doctor G', trailer out now- The New Indian Express

इन दिग्गज लेखकों ने लिखी फिल्म की कहानी 

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। आपको बता दें, पहले ये फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में किसी वजह से इस फिल्म को पर्दे पर रिलीज किया गया है और अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts