Dhaakad Box office Collection day 1: पहले ही दिन धीमी पड़ी कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की रफ्तार, कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

Box office Collection day 1। बॉलीवुड की क्ववी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को देशभर में करीब 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म की टक्कर सिनेमाघरों में पहले से मौजूद केजीएफ चैप्टर 2, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से हुई।

यहीं वजह रही कि फिल्म जैसी उम्मीद थी उसके अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सकी। जी हां पहले दिन फिल्म ने पर्दे नाकामयाब रही। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, पहले दिन धाकड़ की कमाई 1.25 करोड़ के आसपास रही है। फिल्‍म को सुबह के शोज में 10-15 फीसदी सीटें ही भरी हुई नजर आई हैं।

 

और पढ़िए Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन का जादू दूसरे दिन भी बरकरार, जाने आंकड़े

 

फिल्म ‘धाकड़’ की पहले दिन की ओपनिंग कंगना के करियर की पिछली दो फ्लॉप फिल्मों ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘पंगा’ से भी कम रही है। फिल्म ‘धाकड़’ की ओपनिंग के आंकड़े जानने के साथ ही इस रिपोर्ट में हम आपको ये भी बताएंगे कि कंगना रणौत के करियर में सबसे कम ओपनिंग लेने वाली और कौन सी पांच फिल्में हैं।

 

और पढ़िएJayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

 

जानकारी के मुताबिक कंगना ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपये की फीस भी ली है, लेकिन फिल्म की जैसी पहले दिन की ओपनिंग है, उससे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी हीरोइन की फीस भी निकालती नहीं दिख रही है।

बता दें कि ‘धाकड़’ का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। वहीं इसके निर्माता सोहेल मलकाई और दीपक मुकुट हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा कंगना जल्द ही ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’, ‘तेजस’ और ‘द इनकारनेशन:सीता’ में भी नजर आएंगी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version