--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra B’O Collection Day 18: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने किया 250 करोड़ का आंकड़ा पार, किया इतना कारोबार

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे सोमवार यानि 18वें दिन 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

- Advertisement -

Brahmastra Box Office Collection Day 18: ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बीते 9 सितंबर को थिएटर्स पर दस्तक दे चुकी है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को शुरुआत से ही दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनीं फिल्म ब्रह्मास्त्र अब तक सिनेमाघरों पर अपनी पकड़ बनाए हुई है और हालिया रिलीज हुई फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है। आइए अब जानते हैं फिल्म के चौथे सोमवार के आंकड़े…

यहाँ पढ़िएChup B’O Collection Day 3: सनी देओल की ‘चुप’ का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

चौथे सोमवार का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे सोमवार यानि 18वें दिन 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जबकि पहले हफ्ते में फिल्म ने 173.40 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते 54.90 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 255.87 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और अब 260-265 करोड़ की तरफ बढ़ गई है। बता दें कि रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल मिलाकर 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

यहाँ पढ़िएChup B’O Collection Day 2: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी ‘चुप’, किया इतना कलेक्शन

मल्टी स्टारर फिल्म है Brahmastra

आगे बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दमदार कलाकार नजर आए हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान ने भी कैमियो रोल अदा किया है। फिल्म में मौनी रॉय के किरदार को खूब सराहा गया है। 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक अपना रुतबा कायम रखा है। ये फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव दे रही है, क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट इतना शानदार है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version