--- विज्ञापन ---

B’O Collection Week 5: 100 करोड़ के पार पहुंची ‘थॉर-लव एंड थंडर’, जानें आंकड़े

- Advertisement -

Thor Love and Thunder B’O Collection Week 5: पिछले काफी समय से सिनेमाघरों पर बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज कम होता जा रहा है। जबकि टॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को लोग इस समय काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि 7 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई फिल्म ‘थॉर-लव एंड थंडर’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘थॉर-लव एंड थंडर’ ने 5वें हफ्ते में भी अपना जलवा बरकरार रखा है।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने 5वें सप्ताह में 46 लाख रुपये का कारोबार किया है, जिससे अब इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 100.02 करोड़ रुपये हो चुका है। शुरुआती आंकड़ो की बात करें तो, पहले हफ्ते फिल्म ने 79.07 करोड़ रुपये, दूसरे वीक में 14.46 करोड़ रुपये, तीसरे हफ्ते 4.34 करोड़ रुपये, चौथे सप्ताह 1.69 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। बता दें कि ये फिल्म साल 2011 में आई फिल्म ‘थॉर’ का चौथा पार्ट है, जिससे थंडर का देवता यानी क्रिस हेम्सवर्थ ने पूरे तीन साल बाद पर्दे पर वापसी की है। इतना ही नहीं इंडिया में इस फिल्म को 2,800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

आगे बता दें कि ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के साथ-साथ टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल, जैसे कई बड़े कलाकार अपना अभिनय दिखा रहे हैं, जिन्होंने एमसीयू में डेब्यू किया है। यही नहीं भारतीय सिनेमा में ये फिल्म एक दिन पहले 7 जुलाई को इंगलिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई है। जबकि यूएस में ये 8 जुलाई यानि आज के दिन सिनेमाघरों पर रिलीज की गई है।

- Advertisement -
Exit mobile version