Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’O Collection Week 2: दूसरे हफ्ते में ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ के छूटे पसीने, किया सिर्फ इतना बिजनेस

- Advertisement -

Ek Villain Returns B’O Collection Week 2: फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ को रिलीज हुए सिनेमाघरों पर दो वीकेंड्स निकल चुके हैं। मगर फिल्म ने जिस तरह पहले वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन किया, उसके मुकाबले दूसरे सप्ताह का कारोबार बेहद निराशाजनक रहा है। बता दें कि मोहित सूरी के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ 29 जुलाई को थिएटर्स पर रिलीज की गई थी। आइए अब बताते हैं टोटल कलेक्शन…

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को 1.38 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.01 करोड़ रुपये और रविवार को 2.63 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। अब फिल्म की टोटल कमाई 38.94 करोड़ रुपये हो गई है। जबकि हम पिछले हफ्ते की बात करें तो पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये और शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये, रविवार को 9.02 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.02 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.64 करोड़ रुपये, बुधवार को 2.07 करोड़ रुपये और गुरुवार के दिन 1.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

बता दें कि इस फिल्म को करीब 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रचार लागत से बनाया गया है, जिसमें से 2 करोड़ फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमाए थे। फिर भी ये फिल्म अब तक सिर्फ आधा खर्चा ही निकाल पाई है। इस फिल्म की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss