TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

B’O Collection Day-6: नहीं चला आमिर का सिक्का,कमाए सिर्फ इतने करोड़

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day-6: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। आमिर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है कि वो कुछ नया लेकर आएंगे लेकिन इस बार जनता का उन्हें ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिल […]

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day-6: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। आमिर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है कि वो कुछ नया लेकर आएंगे लेकिन इस बार जनता का उन्हें ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म के छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। मंगलवार को फिल्म ने की इतनी कमाई रिपोर्ट के मुताबिक, बाकी दिनों के मुकाबले फिल्म (Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day-6) 'लाल सिंह चड्ढा' ने मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ की कमाई की है। बता दें, फिल्म ने सोमवार को 7.87 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि गुरुवार को फिल्म ने 11.70 करोड़ रुपये कमाई, शुक्रवार को गिरावट के साथ 7.26 करोड़ रुपये, शनिवार को 9 करोड़ रुपये और रविवार को 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया। 50 करोड़ भी नहीं किया पार फिल्म ने मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसके हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 48 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं ये आंकड़ा आमिर की बाकी फिल्मों के मुकाबले बेहद ही कम हैं जो कि 50 करोड़ भी पूरे नहीं कर पाई। फिल्म की बात करें तो, ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की एक ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। लोगों का नहीं मिल रहा रिस्पॉन्स फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं जिनके रोल को काफी पंसद किया जा रहा हैं। वहीं इस फिल्म में साउथ के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने भी नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.