--- विज्ञापन ---

B’O Collection Day 5: पांचवे दिन लुढ़का ‘रक्षाबंधन’ का कलेक्शन, जानें आंकड़े

- Advertisement -

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। कॉमेडी के किंग अक्षय की ये मूवी एक फैमिली फिल्म है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार का कॉमिक रोल देखने को मिला है, साथ ही फिल्म में बहनों की जिम्मेदारियों तले दबा भाई की भी झलक दिखाई दी है। हालांकि, ‘रक्षाबंधन’ को अब तक सिनेमाघरों पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है।

 

नेशनल हॉलिडे यानि 15 अगस्त पर ‘रक्षाबंधन’ के कारोबार में गिरावट

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने नेशनल हॉलिडे के दिन सोमवार को 6.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जबकि गुरुवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 6.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.51 करोड़ रुपये और रविवार को 7.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जिसके बाद अब पांच दिन का टोटल कारोबार 34.47 करोड़ रुपये हो गया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं।

अक्षय कुमार की सबसे कम कमाई वाली फिल्म बनी रक्षा बंधन

आगे बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन को लगभग 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म का प्रदर्शन शुरुआत से लेकर अब तक ठीक-ठाक ही रहा है। ‘रक्षाबंधन’ इस साल में खिलाड़ी कुमार की अब तक सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब 1.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म रक्षा बंधन की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। अब बात करें फिल्म की कहानी की तो, मूवी भाई-बहन के प्यार और रिश्ते के ईर्द-गिर्द घूमती है।

- Advertisement -
Exit mobile version