Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

B’O Collection Day 5: पांचवे दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नहीं लगा अर्धशतक, जानें कलेक्शन

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: हिंदी सिनेमा पर दबदबा कायम रखने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। जैसा कि आप जानते हैं आमिर कई सालों बाद एक मूवी लेकर आते है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार […]

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: हिंदी सिनेमा पर दबदबा कायम रखने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। जैसा कि आप जानते हैं आमिर कई सालों बाद एक मूवी लेकर आते है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। यही वजह है कि पहले दिन आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अच्छा रिस्पॉनस मिला। हालांकि, बाकि दिनों में फिल्म का प्रदर्शन खास नहीं रहा।

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने तोड़ी उम्मीदें

दरअसल कुछ समय पहले आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने नेशनल हॉलिडे के दिन सोमवार को 7.87 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। जबकि गुरुवार को फिल्म ने 11.70 करोड़ रुपये, शुक्रवार को भारी गिरावट के साथ 7.26 करोड़ रुपये, शनिवार को 9 करोड़ रुपये और रविवार को 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने कुल 45.83 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। गौरतलब है कि पांचवे दिन भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने मेकर्स की उम्मीदों को तोड़ दिया है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है

आगे बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की एक ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। आखिरी बार आमिर खान को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

First published on: Aug 16, 2022 02:08 PM