--- विज्ञापन ---

B’O Collection Day 4: चौथे दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ के आंकड़ों में आया सुधार, कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4: आमिर खान (Aamir Khan) की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बीते 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। आमिर की इस फिल्म को उनकी अब तक की फिल्मों में सबसे कम रिस्पॉन्स मिला है। यही वजह है कि पहले दिन आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने सिर्फ 12 करोड़ के आसपास का कारोबार किया था। जबकि दूसरे दिन ही फिल्म के आंकड़ों में भारी गिरावट दर्ज की गई थी। हालांकि, तीसरे दिन और चौथे दिन फिल्म के आंकड़ों में उछाल दर्ज की गई है।

दरअसल कुछ समय पहले आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि गुरुवार को फिल्म ने 11.70 करोड़ रुपये, शुक्रवार को भारी गिरावट के साथ 7.26 करोड़ रुपये और शनिवार को 9 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने कुल 37.96 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। गौरतलब है कि चौथे दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को एक बार फिर रेस में पछाड़ दिया है। हालांकि आमिर और अक्षय दोनों की ही फिल्में नेशनल हॉलिडे का एडवान्टेज मिलने के बाद भी कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को रेस में पीछे नहीं छोड़ पाई है।

आगे बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की एक ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। आखिरी बार आमिर खान को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

- Advertisement -
Exit mobile version