Latest Posts

B’O Collection Day 3: पहले वीकेंड फीका रहा ‘दोबारा’ का प्रदर्शन, देखें आंकड़े

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को फिल्म ने सिर्फ 1.24 करोड़ रुपये की कमाई की है।

- Advertisement -

DoBaaraa Box Office Collection Day 3: हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) 19 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। पहले दिन इस फिल्म का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। मगर दूसरे और तीसरे दिन इस फिल्म के बिजनेस में बढोत्तरी दर्ज की गई। मगर फिर भी पहले वीकेंड में फिल्म के टोटल आंकड़े बेहद कम रहे। आइए अब आपको बताते हैं फिल्म का कलेक्शन…

रविवार को आंकड़ों में हुआ इजाफा

दरअसल हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को फिल्म ने सिर्फ 1.24 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 72 लाख रुपये, शनिवार को 1.02 करोड़ रुपये कारोबार किया। अब इस फिल्म ने कुल 2.98 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। देखा जाए तो इस साल कई नामी सितारों की बड़ी फिल्में रिलीज की गईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादातर फ्लॉप साबित हुईं।

मर्डर म‍िस्‍ट्री में फंसी तापसी

अब बात करें फिल्म की तो ये हॉरर फिल्‍म नहीं है, बल्कि एक मर्डर म‍िस्‍ट्री है, जिसमें तापसी पन्नू फंसी हुई हैं। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और शोभा कपूर एंड एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज ने इस निर्मित किया है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version