--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’O Collection Day 3: तीसरे दिन ‘हिट द फर्स्ट केस’ का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, देखें आंकड़े

- Advertisement -

Hit The First Case Box Office Collection day 3: हिन्दी सिनेमा के हुनरबाज एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीग से हटके फिल्में करने के लिए पहचाने जाते हैं। इसी चलते बीती 15 जुलाई को राजकुमार राव की फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। आइए अब जानते हैं फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट…

और पढ़िए – रॉकी भाई का सिनेमाघरों में चला सिक्का, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

 

दरअसल राजकुमार की फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन पहले और दूसरे दिन से भी बेहतरीन हुआ है, यही वजह है कि इसके बिजनेस में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को इस फिल्म ने सिर्फ 2.23 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि पहले दिन यानि शुक्रवार को इसने 1.35 करोड़ रुपये और दूसरे दिन शनिवार को 2.01 का करोड़ रुपये कलेक्शन किया था। अब इस फिल्म ने टोटल 5.59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

और पढ़िए – बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमा पड़ा राजामौली की फिल्म का कलेक्शन, जानें इसकी बड़ी वजह

आगे बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आए हैं, जो एक गुमशुदा महिला की तलाश में जुटा है। ‘हिट-द फर्स्ट केस’ में राजकुमार राव के साथ सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फिल्म में दलीप ताहिल, मिलिंद गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नरवेकर भी अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। ये फिल्म इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर डॉ. शैलेश कोलानु ने ही इसका निर्देशन भी किया है।

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version