TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

B’O Collection Day 3: आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार, किया इतना कारोबार

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) फैंस के बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर […]

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) फैंस के बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। आमिर कई सालों बाद एक मूवी लेकर आते है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। यही वजह है कि पहले दिन आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अच्छा रिस्पॉनस मिला। हालांकि, दूसरे दिन ही फिल्म के आंकड़ों में भारी गिरावट दर्ज की गई थी। मगर तीसरे दिन फिल्म के आंकड़ों में 30% उछाल देखने को मिली है। दरअसल कुछ समय पहले आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जबकि गुरुवार को फिल्म ने 11.70 करोड़ रुपये और शुक्रवार को भारी गिरावट के साथ 7.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने कुल 27.96 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। गौरतलब है कि तीसरे दिन 'लाल सिंह चड्ढा' ने अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को एक बार फिर रेस में पीछे छोड़ दिया है आगे बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की एक ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। आखिरी बार आमिर खान को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.