--- विज्ञापन ---

B’O Collection Day 2: दूसरे दिन ही पस्त हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’, बिजनेस में दिखी भारी गिरावट

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 2: हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर ढाबा बोल चुकी है। आमिर कई सालों बाद एक मूवी लेकर आते है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। यही वजह है कि ओपनिंग डे पर आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अच्छा रिस्पॉनस मिला। मगर अब दूसरे दिन ही फिल्म के आंकड़ों में भारी गिरावट देखने को मिली है।

दरअसल कुछ समय पहले आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 7.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि पहले दिन यानि गुरुवार को फिल्म ने 11.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने कुल 18.96 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। गौरतलब है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दूसरे दिन का कलेक्शन अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की कमाई के बिल्कुल नजदीक आ गया है। ‘रक्षा बंधन’ ने दूसरे दिन 6.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

आगे बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की एक ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। आखिरी बार आमिर खान को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version