Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’O Collection Day 1: पहले दिन ‘हिट द फर्स्ट केस’ का बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा सिक्का, जानें कलेक्शन

- Advertisement -

Hit The First Case Box Office Collection day 1: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं, जिन्हें लोग उनके किरदारों की वजह से जानते हैं। बेशक चेहरे से एक्टर उतने स्मार्ट ना लगते हों, मगर उनका हुनर ही उनकी पहचान है। इस बात का सबूत उनकी की गई फिल्में खुद देती हैं। कल यानि 15 जुलाई को राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं। आइए अब आपको बताते हैं फिल्म का कलेक्शन..

और पढ़िए – बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमा पड़ा राजामौली की फिल्म का कलेक्शन, जानें इसकी बड़ी वजह

 

 

और पढ़िए – रॉकी भाई का सिनेमाघरों में चला सिक्का, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

 

दरअसल राजकुमार की इस फिल्म का पहले दिन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को इस फिल्म ने सिर्फ 1.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो उम्मीद से काफी कम रहा। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद शनिवार और रविवार को फिल्म के बिजनेस में बढ़ोतरी देखी जाए। हालांकि अगर ये फिल्म नहीं चली तो ये राजकुमार राव की लगातार नौवीं फ्लॉप फिल्म होगी।

आगे बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आए हैं, जो एक गुमशुदा महिला की तलाश में जुटा है। ‘हिट-द फर्स्ट केस’ में राजकुमार राव के साथ सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फिल्म में दलीप ताहिल, मिलिंद गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नरवेकर भी अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। ये फिल्म इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर डॉ. शैलेश कोलानु ने ही इसका निर्देशन भी किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss