Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Day 12: बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2’ की धुंआधार कमाई, देखें आंकड़े

Bhool Bhulaiya 2 Box Office Collection Day 12: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के रिलीज होने के बाद से इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धमाकेदार प्रदर्शन किया है। जिसके बाद से फैंस में इस फिल्म को […]

Bhool Bhulaiya 2 Box Office Collection Day 12: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के रिलीज होने के बाद से इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धमाकेदार प्रदर्शन किया है। जिसके बाद से फैंस में इस फिल्म को देखने का क्रेज बना हुआ है। अब खबर ये है कि रिलीज के 12वें दिन भी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हुई थी। हालांकि ऐसा माना जा रहा था कि पहले वीकेंड के बाद इस फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर पड़ सकता है। लेकिन दूसरे वीकेंड में भी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

और पढ़िए जल्द बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचाएंगी राखी सावंत, दुबई में खरीदा आलीशान घर

 

दूसरे हफ्ते की बात करें तो फिल्म के ज्यादातर शोज हाउसफुल ही रहे हैं। फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा तो पहले ही पार कर लिया था। इसी बीच अब कई ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ के भी पार चली जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि पहले हफ्ते जहां फिल्म ने 92.05 करोड़ की कमाई की। तो वहीं 8वें दिन 6.52, 9वें दिन 11.35, 10वें दिन 12.77, 11वें दिन 5.55 और 12वें दिन 4.85 करोड़ का कलेक्शन ही फिल्म कर पाई। अब तक कुल मिलाकर ‘भूल भुलैया 2’ ने 133.09 करोड़ का कारोबार कर लिया है। बता दें कि फिल्म पहले हफ्तेअच्छा कलेक्शन कर चुकी है। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि मूवी दूसरे हफ्ते में भी अच्छा कारोबार करेगी।

और पढ़िएKGF-2 B.O Collection: नहीं थम रहा केजीएफ-2 का तूफान, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

 

आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 2007 की लोकप्रिय फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अब कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। इसी वजह से अब कार्तिक ने अपनी मूवीज की फीस भी बढ़ा दी है। अगर बात करें भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की कहानी को लेकर तो ये राजस्थान के एक परिवार और मंजुलिका के बारे में है। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने ढोंगी बाबा का रोल निभाया है, जो भूतों से बात करने का दावा करता है। वहीं डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इस फिल्म को बनाया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 01, 2022 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.