Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन पर्दे पर चला कार्तिक-किराया का जादू, कमाए इतने करोड़

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) आज यानि 20 मई को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। भूल भुलैया 2 को देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

कार्तिक की इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, भूल भुलैया 2 ने मॉर्निंग शो में 20 परसेंट ऑक्यूपेंसी के साथ शुरुआत की थी। यह रात के शो तक जाते-जाते 50 परसेंट हो गई थी।

 

- विज्ञापन -

और पढ़िए Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन का जादू दूसरे दिन भी बरकरार, जाने आंकड़े

 

 

फिल्म की एवरेज ऑक्यूपेंसी 35 परसेंट थी। भूल भुलैया 2 ने कम कीमत के टिकट रेट पर यह कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाता के मुताबिक, भूल भुलैया 2 को देखने नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स में ज्यादा लोग पहुंच रहे हैं। इस समय कार्तिक की फिल्म की मांग राजामौली की फिल्म RRR के हिंदी वर्जन से ज्यादा है।

ओपनिंग डे पर फिल्म भूल भुलैया 2 ने लगभग 8.50 लाख रुपये के टिकट्स की बिक्री की है। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी ने पहले दिन 14.75 करोड़ की नेट कमाई की है। हालांकि अभी शनिवार और रविवार का दिन बचा है।

देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म वीकेंड में कितना बिजनेस करती है। बता दें अक्षय कुमार की बच्चन पांडे को बॉलीवुड की इस साल की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली बताया जा रहा था। इसने होली के दिन रिलीज होकर 13.25 करोड़ कमाए थे लेकिन अब कार्तिक की फिल्म ने रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की कहानी राजस्थान के एक परिवार और मंजुलिका के बारे में है। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने ढोंगी बाबा का रोल निभाया है, जो भूतों से बात करने का दावा करता है। फिल्म में उनके साथ तब्बू, राजपाल यादव, कियारा आडवाणी और संजय मिश्रा संग अन्य स्टार्स हैं। डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इस फिल्म को बनाया है। इस फिल्म का क्लैश कंगना रनौत की धाकड़ से हुआ है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Eye Care Tips: अनमोल होती हैं हमारी आंखें, उनकी सेफ्टी के लिए आजमाएं ये घरेलू नुस्खे

Eye Care Tips: आंखें (Eye) कुदरत का एक ऐसा हसीन तोहफा है जिससे रंगीन दुनिया के नजारे देखने को मिलते हैं। इसलिए हमें अपनी...

Causes Of Obesity: गलत लाइफस्टाइल हो सकता है बढ़ते मोटापे का कारण, जानें वजह

Causes Of Obesity: आजकल का बिजी लाइफस्टाइल (Busy Lifestyle) कहीं न कहीं हमारे लिए मुसीबत का कारण बन रहा है। हम लोग इतने बिजी...

Kitchen Hacks: सब्जी में हो गया है ज्यादा नमक, तो इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं टेस्ट

Kitchen Hacks: अक्सर सब्जी या दाल (Vegetables or lentils ) में नमक (salt) तेज हो जाता है जिसकी वजह से हमें वो खाना या...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version