Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 Box office Collection : ‘भूल भुलैया 2’ ने सोमवार को की बंपर कमाई, जाने अब तक का कलेक्शन

    Bhool Bhulaiyaa Box office 2। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके हैं। इन 4 दिन में ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर दमाकेदार कमाई की है। भूल भुलैया 2 […]

 

 

Bhool Bhulaiyaa Box office 2। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके हैं। इन 4 दिन में ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर दमाकेदार कमाई की है। भूल भुलैया 2 को देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

इस साल वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने के बाद इस फिल्म ने ‘मंडे टेस्ट’ भी पास कर लिया।‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज के पहले सोमवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा पाने से चूक गई। फिल्म ने पहले तीन दिन में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55.96 करोड़ रुपये की कमाई करके बड़ा धमाका किया। सोमवार को इसने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल नेट कलेक्शन इसी के साथ अब कुल 66.71 करोड़ा रुपए कमा लिए हैं।

और पढ़िएKGF-2 B.O Collection: नहीं थम रहा केजीएफ-2 का तूफान, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

 

और पढ़िएJayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

 

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 14.11 करोड़ा का बिजनेस किया। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 18.34 करोड़ रुपए कमाए. रिलीज़ के दो दिन बाद रविवार को फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त इज़ाफा हुआ और फिल्म ने करीब तीन गुना कलेक्शन करते हुए 23.51 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। वहीं चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 10.75 करोड़ा का बिजनेस करते हुए चार दिन में 66.71 करोड़ा रुपए कमा लिए हैं।

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की कहानी राजस्थान के एक परिवार और मंजुलिका के बारे में है। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने ढोंगी बाबा का रोल निभाया है, जो भूतों से बात करने का दावा करता है। फिल्म में उनके साथ तब्बू, राजपाल यादव, कियारा आडवाणी और संजय मिश्रा संग अन्य स्टार्स हैं। डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इस फिल्म को बनाया है। इस फिल्म का क्लैश कंगना रनौत की धाकड़ से हुआ है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 24, 2022 12:57 PM