--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 30: एक महीने बाद भी ‘भूल भुलैया 2’ ने दिखाया कमाल, जानें टोटल कारोबार

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Day 30: बॉलीवुड की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म ओपनिंग डे से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर रोज कमाल कर रही है। देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने की वजह से इसके कलेक्शन में काफी ग्रोथ देखने को मिल रही है। अब फिल्म पांचवें हफ्ते में भी अपना जलवा कायम किए हुए है और अपने कलेक्शन में बढोत्तरी किए जा रही है।

बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। फिल्म अपनी रिलीज के पांचवें सप्ताह में पहुंच चुकी है और अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बीते शनिवार को 2.02 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का अब कुल कारोबार 179.31 करोड़ रुपये हो गया है। अब फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही है कि आने वाले सप्ताह तक 185 करोड़ रुपये के आंकड़े तक पहुंच सकती है। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि रविवार को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के आंकड़ों में वृद्धि होगी। इस हिसाब से देखा जाए तो, आने वाले दो दिनों में फिल्म की कमाई 185 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच सकती है।

अब आगे बताते चलें कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में जलवा दिखाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 जून 2022 से स्ट्रीम हो सकती है। इस फिल्म की ओटीटी डील कंफर्म हो चुकी है। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। मगर अब देखने वाली बात ये होगी कि बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों से टक्कर मिलने के बाद भी, क्या ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss