TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 26: कार्तिक आर्यन का बॉक्स ऑफिस पर राज, 200 करोड़ के नजदीक पहुंची फिल्म

Bhool Bhulaiya 2 Box Office: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म ओपनिंग डे से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने की वजह से […]

Bhool Bhulaiya 2 Box Office: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' 20 मई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म ओपनिंग डे से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने की वजह से इसके कलेक्शन में काफी ग्रोथ देखने को मिला था। लेकिन चौथे हफ्ते का 26वां दिन आते-आते इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रफ्तार थोड़ी थमती हुई दिखाई दी। 26 दिन होने के बाद 'भूल भुलैया 2' की कमाई कम तो नहीं हुई, लेकिन इसमें गिरावट देखने को जरूर मिली है। इसके बावजूद भी कई ट्रेड एनालिस्ट का ये मानना है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। डायरेक्टर अनीश बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' चौथे रविवार को 3.45 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके बाद फिल्म सोमवार के दिन 1.30 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। वहीं फिल्म ने मंगलवार के दिन 1.29 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। इस फिल्म की कुल कमाई अब तक 173.76 करोड़ रुपये हो गई है। अपनी इस फिल्म की सक्सेस को कार्तिक आर्यन भी इन दिनों एन्जॉय कर रहे हैं।   और पढ़िए  Samrat Prithviraj B’O Day 10: कार्तिक के आगे नहीं चला खिलाड़ी कुमार का जादू, जानें टोटल कलेक्शन     और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 27: ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया बेंचमार्क सेट, जानें आंकड़े   कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' के साथ कंगना रनौत की 'धाकड़' भी रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में ही औंधे मुंह गिर गई। वहीं अगर बात करें फिल्म की तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। आने वाले दिनों में 'भूल भुलैया 2' को शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' और वरुण धवन की फिल्म 'जुग-जुग जियो' से टक्कर मिलेगी।   ऐसा माना जा रहा था कि दो हफ्ते बीत जानें के बाद भी इस फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शायद मेकर्स की ये उम्मीदें धरी की धरी रह जाए। क्योंकि दूसरे हफ्ते के बाद की बात करें तो फिल्म के ज्यादातर शोज हाउसफुल नही हो पाए हैं। फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा तो पहले ही पार कर लिया था। वहीं अब ये फिल्म 150 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि बॉक्स ऑफिस पर बाकी की फिल्मों से टक्कर मिलने के बाद क्या ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा कब तक पार करेगी।

यहाँ पढ़िए - बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.