Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 25: जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ‘भूल भुलैया 2’, जानें कलेक्शन

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 25: हर दिन सिनेमाघरों पर डट कर खड़ी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन अब भी जारी है। बेशक ये फिल्म 4 हफ्ते पहले थिएटर्स पर आई हो, मगर इसका जलवा आज भी बरकरार है। देखा जाए तो 25वें दिन भी कार्तिक की फिल्म ने अपने बिजनेस में बढ़ोत्तरी की है। अब इस फिल्म के आंकड़ों में दिन पर दिन इजाफा दिखाई दे रहा है। सोमवार के दिन भी इस फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार कर लिया है।

 

और पढ़िए –  Vikram B.O. Collection: ‘विक्रम’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 300 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

 

 

और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 26: कार्तिक आर्यन का बॉक्स ऑफिस पर राज, 200 करोड़ के नजदीक पहुंची फिल्म

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के हिट कलेक्शन की जानकारी ट्वीट कर दी है कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का चौथा सप्ताह भी अच्छा रहा है। फिल्म ने चौथे सोमवार को अच्छा कारोबार करते हुए 1.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक 172.47 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने बीते वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने इस बीते शुक्रवार को 1.56 करोड़ रुपये, शनिवार को 3.01 करोड़ रुपये, रविवार को 3.45 करोड़ और सोमवार को 1.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

आखिर में बता दें कि अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कई लोगों का मानना है कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म से बॉलीवुड की गाड़ी एक बार फिर पटरी पर आती दिखाई दे रही है। वहीं, एक्सपर्ट्स ने कार्तिक आर्यन को आने वाले समय का नया सुपरस्टार बता दिया है। देखा जाए तो इस समय कार्तिक के सितारे खूब बुलंदियों पर हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts