---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 22: बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2’ की पकड़ बरकरार, किया इतना कारोबार

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 22: बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ चार हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से अब तक फिल्म सिनेमाघरों में डटी हुई है। जबकि पिछले हफ्ते फिल्में और भी रिलीज हुई हैं, मगर इस फिल्म की कमाई अब भी बरकरार है। देखा जाए तो 22 दिन में […]

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 22: बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ चार हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से अब तक फिल्म सिनेमाघरों में डटी हुई है। जबकि पिछले हफ्ते फिल्में और भी रिलीज हुई हैं, मगर इस फिल्म की कमाई अब भी बरकरार है। देखा जाए तो 22 दिन में कार्तिक की फिल्म ने अपना बिजनेस बढ़ाया ही है। अब इस फिल्म के आंकड़ों में पिछले शनिवार से लेकर इस शुक्रवार तक और भी इजाफा देखने को मिला है।

 

और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 19: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी ‘भूल भुलैया 2’, आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

 

 

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर भूल भुलैया 2 की कमाई की डिटेल्स शेयर की है। तीसरे हफ्ते के शुरुआती शुक्रवार को इस फिल्म ने 2.81 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़, रविवार को 5.71 करोड़, सोमवार को 2.25 करोड़, मंगलवार को 2.16 करोड़ और बुधवार को 2.11 करोड़ की कमाई की। अपनी रिलीज के तीसरे गुरुवार को 1.81 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 1.56 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस तरह से फिल्म ने अब तक 164.71 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

आगे बता दें कि कार्तिक और कियारा की ‘भूल भुलैया 2’ में तबू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोड निभाया था। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी और अब ‘भूल भुलैया 2’ इसी मूवी का सीक्वेल है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि अब भी ये फिल्म थिएटर्स पर अपनी जकड़ मजबूत किए हुए है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 11, 2022 02:11 PM