TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 20:‘भूल भुलैया 2’ जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल, जानें अब तक का कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 20: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ का तीसरा हफ्ता भी काफी शानदार रहा है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म सिनेमाघरों में पकड़ बनाए हुए है। जबकि इस हफ्ते तीन फिल्में और भी रिलीज हुई हैं, मगर इस फिल्म की कमाई लगातार हो रही है। ऐसा ही […]

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 20: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भूलैया 2' का तीसरा हफ्ता भी काफी शानदार रहा है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म सिनेमाघरों में पकड़ बनाए हुए है। जबकि इस हफ्ते तीन फिल्में और भी रिलीज हुई हैं, मगर इस फिल्म की कमाई लगातार हो रही है। ऐसा ही रहा तो 'भूल भूलैया 2' जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में एंटर कर लेगी। देखा जाए तो 20 दिन में कार्तिक की फिल्म ने अच्छा खासा कारोबार कर लिया है।     और पढ़िए –  Vikram B.O. Collection: ‘विक्रम’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 300 करोड़ के क्लब में हुई शामिल   ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर भूल भुलैया 2 की कमाई का जिक्र किया है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'भूल भुलैया 2 अब 175 करोड़ की ओर चल पड़ी है..तीसरे हफ्ते में फिल्म 20 करोड़ की कमाई पार करने की कगार पर है...तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को इस फिल्म ने 2.81 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़, रविवार को 5.71 करोड़, सोमवार को 2.25 करोड़, मंगलवार को 2.16 करोड़ और बुधवार को 2.11 करोड़ की कमाई की है...फिल्म की टोटल कमाई 161.34 करोड़ हो चुकी है'। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है। कार्तिक और कियारा की 'भूल भुलैया 2' में तबू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं। कई लोगों का मानना है कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म से बॉलीवुड की गाड़ी एक बार फिर पटरी पर आती दिखाई दे रही है। वहीं, एक्सपर्ट्स ने कार्तिक आर्यन को आने वाले समय का नया सुपरस्टार बता दिया है।  

यहाँ पढ़िए - बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

   

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.