Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Collection Week 1: ‘भूल भुलैया 2’ की आंधी में उड़ी बाकी फिल्में, पहुंची 100 करोड़ के करीब

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2 Week 1: बॉलीवुड के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और अब तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों पर 20 मई को रिलीज की गई थी, जिसके बाद से फैंस में इसका क्रेज बना हुआ है। अब बता दें कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। यही वजह है कि कंगना की फिल्म धाकड़ को भी ‘भूल भुलैया 2’ ने धूल चटा दी है। धाकड़ 6 दिन में 4 करोड़ तक कमाने में कामयाब नहीं हो सकी है।

और पढ़िए जल्द बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचाएंगी राखी सावंत, दुबई में खरीदा आलीशान घर

 

जानकारी के लिए बता दें कि डायरेक्टर अनीस बज्मी की बनाई ‘भूल भुलैया 2’ के सांतवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गुरूवार को 7.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 92.05 करोड़ रुपये हो गई है। अब धीरे-धीरे ये फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े के पास बढ़ती जा रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि रिलीज के दूसरे हफ्ते में ‘भूल भुलैया 2’, 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी।

 

 

और पढ़िए  आलिया भट्ट को शादी में मिला था पति रणबीर और सास नीतू से ये खास गिफ्ट, एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश 

 

आखिर में बता दें कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करते ही इस साल की पांचवी फिल्म बन जाएगी, जिसने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा बिजनेस किया है। इस लिस्ट में फरवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, मार्च में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआआरआर’ (हिंदी में डब) और अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ 2’ (हिंदी में डब) हैं। अब मई में फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इस लिस्ट में शामिल हो जाएगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts