Bhool Bhulaiyaa 2 B.O Collection Day-3: बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa Box office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसके बाद से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही हैं। वहीं अब ‘भूल भुलैया 2’ के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Bhool Bhulaiyaa Box office Collection DAY-3) सामने आया है।

 

और पढ़िएDhaakad Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म की कमाई में दिखी भारी गिरावट, जाने कितना हुआ कलेक्शन

 

दरअसल, कार्तिक और कियारा की फिल्म लगातार धुआंधार कमाई कर रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो, फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में 55.96 यानी करीब 56 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 14.11 करोड़ा का बिजनेस किया, दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने  18.34 करोड़ रुपए कमाए और रविवार को फिल्म ने 23.51 करोड़ के आंकड़े को छुआ जिसके हिसाब से फिल्म ने अब तक 55.96 करोड़ रुपए की कुल कमाई की है।

 

 

और पढ़िए Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन का जादू दूसरे दिन भी बरकरार, जाने आंकड़े

 

फिल्म को वीकेंड होने का पूरा फायदा हुआ है। इतना ही नहीं  इस कलेक्शन से कार्तिक आर्यन ने अपनी ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। साल 2019 में रिलीज हुई कार्तिक की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने पहले वीकेंड 35.94 करोड़ा का बिजनेस किया था। 2020 में रिलीज हुई ‘लव आज कल’ ने 28.51 करोड़ा का बिजनेस किया था। साल 2018 में रिलीज़ हुई ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ ने 26.57 करोड़ का बिजनेस किया था जो कि ‘भूल भुलैया 2’ के मुताबिक कम है।

 

और पढ़िएJayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

 

वहीं फिल्म की बात करें तो, भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की कहानी राजस्थान के एक परिवार और मंजुलिका के बारे में है। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने ढोंगी बाबा का रोल निभाया है, जो भूतों से बात करने का दावा करता है। फिल्म में कार्तिक और कियारा के साथ-साथ तब्बू, राजपाल यादव, कियारा आडवाणी और संजय मिश्रा जैसे दमदार किरदार नजर आ रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version