Bhediya Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमाई वरुण धवन की ‘भेड़िया’, ‘दृश्यम 2’ से टक्कर

Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब सभी का निगाह इसके फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर है।

Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और कृति सेनन (Varun Dhawan Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जब से इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था तब से ही फैंस इसे देखने के लिए उत्सुक थे। आखिरकार 25 नवंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे ही दी। अब सभी की निगाह इसके फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर है। तो आइये जानते हैं कि पहले दिन ‘भेड़िया’ की कमाई कितनी रही।

और पढ़िएArjun Rampal Birthday: 50साल के हुए एक्टर अर्जुन रामपाल, इस केस से जुड़ चुका है नाम

‘भेड़िया’ का फर्स्ट डे कलेक्शन

वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ के टीजर और ट्रेलर को तो दर्शकों ने काफी पसंद किया था। साथ ही फिल्म के गाने (Bhediya Song) भी सुपरहिट रहे थे। 60-70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। उन्होंने इससे पहले फिल्म ‘स्त्री’ को डायरेक्ट किया था। जिससे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया था। अब ‘भेड़िया’ के पहले दिन की कमाई (Bhediya First Day Box Office Collection) की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स और शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन लगभग 7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। देखा जाए तो बजट के हिसाब से फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन ठीक ठाक है।

- विज्ञापन -

बताते चलें कि, यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है जब बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) पहले से ही धाक जमाए हुए है। ऐसे में अब आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि वरुण धवन की ‘भेड़िया’ अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को कितना टक्कर दे पाती है। फिलहाल ‘दृश्यम 2’ कमाई के मामले में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार गई है।

और पढ़िएKartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने पश्मीना रोशन संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

एडवांस बुकिंग के पहले दिन 30 हजार टिकटें बिकी

आपको बता दें कि वरुण धवन के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन भी हैं। कृति को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के लिए जीतोड़ मेहनत की है। ‘भेड़िया’ के जरिए वरुण धवन और कृति सेनन लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। इससे पहले दोनों को साल 2015 में आई शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले में साथ देखा गया था। फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल ने अहम भूमिका निभाई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एडवांस बुकिंग  के पहले दिन ‘भेड़िया’ की 30 हजार टिकटें बिकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version