---विज्ञापन---

BEAST WORLDWIDE BO COLLECTION DAY 3: बॉक्स ऑफिस पर थलापति विजय की ‘बीस्ट’ का जादू बरकरार, देखें आंकड़े

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री की फिल्में (South Films) इन दिनों हर तरफ धमाल मचाती नजर आ रही हैं। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां केजीएफ-2 (KGF-2) ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करनी शुरू कर दी है। तो वहीं दूसरी ओर थालापति विजय की फिल्म बीस्ट (Beast) ने भी अपना […]

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री की फिल्में (South Films) इन दिनों हर तरफ धमाल मचाती नजर आ रही हैं। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां केजीएफ-2 (KGF-2) ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करनी शुरू कर दी है। तो वहीं दूसरी ओर थालापति विजय की फिल्म बीस्ट (Beast) ने भी अपना दबदबा बरकरार रखा है। पहले दिन से ही फिल्म ‘बीस्ट’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। अब हाल ही में इस फिल्म के तीसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस सामने आ गया है।

 

अगर ट्रेड और बिजनेस एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन की मानें तो फिल्म बीस्ट (Beast Box Office Collection worldwide) ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड स्तर पर 72.67 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 24.18 करोड़ का कारोबार किया है। लेकिन तीसरे दिन ये फिल्म सिर्फ 18. 54 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। जिस हिसाब से अगर इस फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो 115.39 करोड़ की भारी रकम ‘बीस्ट’ ने अपने नाम कर ली है। लेकिन इस फिल्म की कमाई के रास्ते में एक रोड़ा आ गया है, क्योंकि गुरुवार को सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ-2 भी रिलीज हो गई है। जो कि बीस्ट को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है।

 

अगर बात करें फिल्म बीस्ट की तो इसमें थलापति विजय (Thalapathy Vijay) विजयवीरा राघवन नामक एक एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे है। ये फिल्म नेल्सन की पिछली फिल्मों से अलग एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म थलापति विजय के साथ-साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें, इस बेहतरीन फिल्म को साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्ट ‘नेल्सन दिलीप कुमार’ (Nelson Dilipkumar) ने डायरेक्ट किया हैं।

 

इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म पैन इंडिया स्तर पर रिलीज हुई है। जिसकी वजह से लोगों में इस तमिल सुपरस्टार की फिल्म को लेकर एक अलग सा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। पता चला है कि भारत में ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में थियेटर्स तक पहुंची है। वहीं खास बात तो ये है कि फिल्म के ना मात्र प्रोमोशन के बावजूद भी इसको लेकर साउथ इंडिया में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। हालंकि केजीएफ-2 के रिलीज होने के बाद अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या ये फिल्म आने वाले दिनों में अपनी जबरदस्त कमाई बरकरार रख पाती है या नहीं।

First published on: Apr 16, 2022 09:38 AM