Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Beast Worldwide BO Collection Day 1: फैंस पर चढ़ा थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का खुमार, देखें पहले दिन के आंकड़े

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapati Vijay) की फिल्म बीस्ट बीते दिन 13 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने भी बाकी की साउथ फिल्मों की ही तरह पहले दिन बेहद शानदार कमाई की है। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म पैन इंडिया स्तर पर रिलीज हुई है। जिसकी वजह से लोगों में इस तमिल सुपरस्टार की फिल्म को लेकर एक अलग सा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। पता चला है कि भारत में ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में थियेटर्स तक पहुंची है। वहीं खास बात तो ये है कि फिल्म के ना मात्र प्रोमोशन के बावजूद भी इसको लेकर साउथ इंडिया में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

 

इसी बीच अब फिल्म ‘बीस्ट’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आया है, जो कि बेहद ही धमाकेदार रहा है। अगर ट्रेड और बिजनेस एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन की मानें तो इस फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड स्तर पर 72.67 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं भारत के साउथ राज्यों में इस फिल्म का कलेक्शन ऐसा रहा है, जो कि काफी चौंकाने वाला था। ऐसा होना लाजमी भी था, क्योंकि फिल्म ने पहले से ही बेहद कम समय में शानदार एडवांस बुकिंग के आंकड़े दर्ज कर लिए थे। इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर अजित कुमार स्टारर फिल्म ‘वलिमाई’ का भी एडवांस बुकिंग में एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा था।

 

अगर सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो थलापति विजय की फिल्म बीस्ट ने शानदार एडवांस बुकिंग के आंकड़े पेश करते हुए अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 5000 डॉलर के टिकट्स रिलीज से पहले ही बेच दिए थे। इससे पहले ये शानदार रिकॉर्ड सिर्फ सुपरस्टार रजनीकांत के नाम ही था। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि हाल ही में बने फिल्म ‘वलिमाई’ के रिकॉर्ड को भी इस फिल्म ने चंद मिनटों में तोड़ दिया है।

 

लेकिन इसी बीच हैरानी की बात तो ये है कि थलापति विजय की फिल्म बीस्ट को लेकर हिंदी दर्शकों में खासा क्रेज नहीं है। वहीं इस फिल्म को दो देशों में तो बैन भी कर दिया गया है। हालांकि हो सकता है कि कल इस फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिले, क्योंकि कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 भी आज रिलीज हो गई है। तो इन दोनों फिल्मों के क्लैश में देखने वाली बात ये होगी कि कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

- Advertisement -

Latest Posts