--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस पर मंडराया खतरा, क्या केजीएफ 2 तोड़ पाएगी राजामौली की फिल्म का रिकॉर्ड

- Advertisement -

मुंबई। कन्नड़ सुपरस्टार यश की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के सपने हर एक फिल्म मेकर देखता है। ये फिल्म एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़ने में लगी हुई है। इस फिल्म ने अब एक नया इतिहास रचते हुए 1000 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री मार ली है। इसी के साथ केजीएफ 2 ऐसा कारनामा करने वाली साउथ सिनेमा की दूसरी फिल्म बन गई है। अब इस फिल्म को बस बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ना है। ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों से 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है।

 

और पढ़िएJayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

 

 

 

लेकिन इसी बीच दिलचस्प बात तो ये है कि सिनेमाघरों में इस वक्त केजीएफ 2 को टक्कर दे रही निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर भी कुछ पीछे ही रह गई है। आरआरआर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ने के बाद अब केजीएफ 2 भी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होकर धमाल मचा रही है। इसी के साथ ये फिल्म कन्नड़ सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है, जिसने इतना बड़ा बिजनेस हासिल किया है।

 

इसके साथ ही कन्नड़ सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म का सीधा मुकाबला बाहुबली 2 से हो रहा है। निर्देशक राजामौली की इस फिल्म ने अकेले इंडियन बॉक्स ऑफिस से करीब 1500 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या यश स्टारर केजीएफ 2 राजामौली की बाहुबली 2 का ये रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि बाहुबली 2 तक पहुंचने में इस फिल्म को काफी मशक्क्त भी करनी पड़े। हालांकि फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में डटी हुई है और लगातार कमाई करती नजर आ रही है। ऐसे में केजीएफ 2 और बाहुबली 2 के बीच चल रहे मुकाबले को देखना और भी ज्यादा दिलचस्प होगा।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss