Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Avatar 2 BO Collection Day-13: ‘अवतार 2’ ने ‘आरआरआर’ को छोड़ा पीछे, कमाए इतने करोड़ रुपए

Avatar 2 BO Collection Day-13: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ यानी ‘अवतार 2’ अबतक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म की रिलीज को 13 दिन पूरे हो गए हैं और इसकी लेटेस्ट कमाई की लिस्ट से ये साफ हो रहा है कि मूवी ने महज […]

Avatar 2 BO Collection Day-13: 'अवतार 2' ने 'आरआरआर' को छोड़ा पीछे, कमाए इतने करोड़ रुपए
Avatar 2 BO Collection Day-13: 'अवतार 2' ने 'आरआरआर' को छोड़ा पीछे, कमाए इतने करोड़ रुपए

Avatar 2 BO Collection Day-13: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ यानी ‘अवतार 2’ अबतक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म की रिलीज को 13 दिन पूरे हो गए हैं और इसकी लेटेस्ट कमाई की लिस्ट से ये साफ हो रहा है कि मूवी ने महज 13 दिनों के अंदर 280 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। मूवी ने कमाई के मामले में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘आरआरआर’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

Avatar 2 BO Collection Day-13

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अवतार 2’ (Avatar 2) ने 13वें दिन 9.65 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। जिसके साथ इस फिल्म की अबतक की कुल कमाई 280 करोड़ रुपए के पार हो गई है। मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ये साफ हो रहा है कि ये ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘आरआरआर’ को पीछे छोड़ने में पूरी तरह सफल रही है। जानकारी के लिए बताते चलें कि एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर 274.31 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें:Avatar 2 Box Office Collection Day 4 : रिलीज के चौथे दिन भी ‘अवतार 2’ ने की जबरदस्त कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Avatar 2 देगी ‘केजीएफ 2’ को मात

जोए सलदाना, स्टीफन लैंग, सैम वर्थिंगटन और मिशेल रोड्रिग्ज स्टारर फिल्म ‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम कर चुकी है। वहीं इसकी कमाई के आंकड़े को देखकर अब ये कयास लगाया जा रहा है कि ये जल्द ही यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ को भी पीछे कर देगी। बता दें कि ‘केजीएफ 2’ ने देश में 434.70 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।

ये भी पढ़ें:Avatar 2: रॉकी भाई का जलवा बरकरार, ‘केजीएफ-2’ ने दी ‘अवतार 2’ को कड़ी टक्कर

इस साल आएगी Avatar 3

आपको बता दें कि जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water) 13 साल बाद रिलीज हुई है। इसका पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था, जिसने दुनियाभर में कमाई के मामले इतिहास रच दिया था। ‘अवतार 2’ में पिछली कहानी को आगे बढ़ाया गया है। दिलचस्प बात ये है कि इसके अभी तीन पार्ट अभी और रिलीज होगी, जो साल 2028 तक सिनेमाघरों में दस्तक देंगे।

यहाँ पढ़िए –बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 29, 2022 02:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.