TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Avatar 2 BO Collection: ‘अवतार 2’ पड़ी रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ पर भारी, जारी है जबरदस्त कमाई

Avatar 2 BO Collection: जेम्स कैमरून (James Cameron) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अवतार 2’ की 8वें दिन के नए आकड़ों का पता चल चुका है। फिल्म ने रिलीज के इतने दिनों बाद भी अपनी कमाई की पकड़ नहीं छोड़ी है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ […]

Avatar 2 Box Office Collection
Avatar 2 BO Collection: जेम्स कैमरून (James Cameron) के निर्देशन में बनी फिल्म 'अवतार 2' की 8वें दिन के नए आकड़ों का पता चल चुका है। फिल्म ने रिलीज के इतने दिनों बाद भी अपनी कमाई की पकड़ नहीं छोड़ी है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ ओपनिंग की थी और अब भी ये सिलसिला जारी है। इसी बीच रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सर्कस' भी रिलीज हुई है।

आठवें दिन इतनी कमाई

रिपोर्ट्स की मानें तो अब 'अवतार 2' आठवें दिन 13.50 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। अगर अनुमान के हिसाब से कमाई होती है तो फिल्म अपनी आठवें दिन की स्क्रीनिंग के साथ 190 करोड़ रुपये तक कमा सकती है। हालांकि कमाई के आंकड़े अभी पक्के तौर पर सामने नहीं आए हैं लेकिन जिस हिसाब से फिल्म की फैन फालोइंग है 'अवतार 2' सिर्फ भारत में ही ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकती है।

ओपनिंग डे पर हुई इतनी कमाई

'अवतार 2' (Avatar 2) ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये कमाकर जबरदस्त ओपनिंग की है। इसके बाद फिल्म दूसरे दिन भी धुंआधार कमाई करते हुए 35 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ सामने आई है। रिलीज के सातवें दिन भी फिल्म की कलेक्शन अच्छी गई है। बता दें 'अवतार 2' के पहले पार्ट 'अवतार' ने दुनियाभर में 600 मिलियन डॉलर की शानदार कमाई की थी और अब 11 साल बाद रिलीज हुए अवतार 2 भी कुछ कम नहीं चल रही है।

सर्कस पर 'अवतार 2' भारी

अवतार 2 शुरुआत से ही अच्छी रफ्तार से बढ़ती नजर आ रही है। अवतार 2 का कलेक्शन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सर्कस' पर भी भारी पड़ सकता है। अभी भी लोग अवतार 2 देखना पसंद कर रहे हैं। अवतार 2 के पहले पार्ट की सफलता के बाद अब लोगों में फिल्म का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

23 दिसंबर को रिलीज हुई 'सर्कस'

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) स्टारर फिल्म 'सर्कस' 23 दिसंबर को सिनेमघरों में रिलीज हुई है। यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.