Attack Day 3 collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जॉन अब्राहम का सिक्का, तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की सुपर सोल्जर फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ का जादू सिनेमाघरों पर नहीं चल पा रहा है। जबकि अटकलें लगाई गई थीं कि फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ पहले वीकएंड में अच्छा कारोबार करेगी। मगर रविवार को भी कुछ खास कलेक्शन देखने को नहीं मिला। इस वजह से जॉन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस फिल्म के कारोबार को देख जॉन भी निराश हुए हैं, क्योंकि महामारी आने के पहले इस अभिनेता की एक फिल्म पहले ही फ्लॉप हो चुकी है।

बता दें कि लक्ष्य राज आनंद की जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ के कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को जैसा उछाल आया था, उतना उछाल भी ये फिल्म रविवार को नहीं दिखा सकी। फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार के कलेक्शन को मिलाकार 7.47 करोड़ रुपये कमाए थे। रविवार के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन सिर्फ 4.30 करोड़ रुपये ही कमाए। हालांकि फिल्म का कलेक्शन अब तक करीब 11.80 करोड़ रुपये ही हुआ है।

- विज्ञापन -

इस स्टार की फिल्मों में भरपूर एक्शन होता है, जिस वजह से इनकी कई फिल्में सुपरहिट रही हैं। जॉन अब्राहम के करियर में अब तक की सबसे कामयाब फिल्मों में जिन फिल्मों की गिनती होती है, उनमें ‘सत्यमेव जयते’, ‘धूम’, ‘बाटला हाउस’, ‘परमाणु’, ‘वेलकम बैक’ और ‘रेस 2’ शामिल है। फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद और जॉन अब्राहम की पहली मुलाकात करीब 13 साल पहले फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ की मेकिंग के दौरान हुई थी। तब लक्ष्य राज आनंद उस फिल्म में बतौर सहायक निर्देशक काम करते थे। मगर आज की तारीख में वो खुद एक निर्देशक हैं।

Don't miss

Causes Of Obesity: गलत लाइफस्टाइल हो सकता है बढ़ते मोटापे का कारण, जानें वजह

Causes Of Obesity: आजकल का बिजी लाइफस्टाइल (Busy Lifestyle) कहीं न कहीं हमारे लिए मुसीबत का कारण बन रहा है। हम लोग इतने बिजी...

Kitchen Hacks: सब्जी में हो गया है ज्यादा नमक, तो इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं टेस्ट

Kitchen Hacks: अक्सर सब्जी या दाल (Vegetables or lentils ) में नमक (salt) तेज हो जाता है जिसकी वजह से हमें वो खाना या...

Health Tips: खाना खाने के बाद ये आदतें बन सकती हैं आपके लिए मुसीबत, जानें विस्तार से

Health Tips: कई लोगों की आदत होती है की खाना खाने के तुरंत बाद ही वो बिस्तर पर लेट जाते हैं। जो एकदम गलत...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version