Drishyam 2 BO Collection Day 4: अजय देवगन का बॉक्स ऑफिस पर राज, चौथे दिन ‘दृश्यम 2’ ने की धुंआधार कमाई

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है और अब फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन आया है।

Drishyam 2 BO Collection Day 4: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) सिनेमाघरों को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘दृश्यम 2’ फिल्म देखने के लिए थिएटर में लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। वहीं अजय देवगन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है और अब ‘दृश्यम 2’ फिल्म के चौथे दिन (Drishyam-2 BO Collection Day-4) का कलेक्शन सामने आया है।

चौथे दिन किया इतना कारोबार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी और तब से लेकर अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। वहीं फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) के आंकड़ों की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुकाबिक, पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 15.38 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 21.59 का कारोबार किया, तीसरे दिन फिल्म ने यानी की रविवार को 27.17 करोड़ का कारोबार किया और अब चौथे दिन यानी की सोमवार को 76.1 करोड़ की कमाई की है।

- विज्ञापन -

जल्द होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल को जाएगी। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं और हो सकता हैं कि इस बार भी वीकेंड पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करके इतिहास रच दे। हमेशा की तरहा इस बार भी एक्टर ने अपनी एक्टिंग से तहलका मचा दिया। बता दें, लगभग 7 साल बाद अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट थिएटर में रिलीज हुआ है।

फैंस में दिखा फिल्म का क्रेज

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) का क्रेज फैंस को फिल्म देखने के लिए बार-बार मजबूर कर रहा है। आपको बता दें, इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में  अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे तेलुगू और अब हिंदी में रिक्रिएट किया गया है।

Don't miss

5000mAh बैटरी, 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ Moto E13 लॉन्च, कीमत 7000 रुपये से भी कम

Moto E13: मोटोरोला ने बुधवार को अपने नए किफायती...

Right Sleeping Position: आप भी सोते हैं पीठ के बल तो हो सकती हैं ये बीमारियां, बदल लीजिए ये आदत

Right Sleeping Position: कई बार हम पुरे दिन की थकान के बाद अच्छी नींद सोना चाहते हैं। दरअसल अच्छी नींद लेने से डैमेज मांसपेशियां...

5000mAh बैटरी, 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ Moto E13 लॉन्च, कीमत 7000 रुपये से भी कम

Moto E13: मोटोरोला ने बुधवार को अपने नए किफायती स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की है। जिसका नाम 'मोटो ई 13' है। मोटोरोला के...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई बताएगी वीनू को सच, पाखी की उजड़ेगी दुनिया!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपने लेटेस्ट ट्विस्ट एंड टर्न्स...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version