Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rajesh Khattar: नीलिमा अज़ीम संग शादी टूटने के सवाल पर एक्टर ने दिया जवाब, बोले- ‘किसी के पास जवाब नहीं होगा’

Rajesh Khattar: एक्टर राजेश खट्टर को कौन नहीं जानता। अपनी एक्टिंग के दम पर आज उन्होंने अच्छी खासी पॉपुलारिटी हासिल कर ली है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात की है। निलिमा अजीम संग हुई थी शादी (Rajesh Khattar) […]

Rajesh Khattar: एक्टर राजेश खट्टर को कौन नहीं जानता। अपनी एक्टिंग के दम पर आज उन्होंने अच्छी खासी पॉपुलारिटी हासिल कर ली है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात की है।

निलिमा अजीम संग हुई थी शादी (Rajesh Khattar)

बता दें कि राजेश खट्टर की शादी शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम संग हुई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा ईशान खट्टर भी है। हालांकि, नीलिमा और राजेश खट्टर की शादी (1990-2001) 11 साल चली और फिर दोनों अलग हो गए थे। अक्सर दोनों को लेकर काफी चर्चा होती रहती है। अब एक बार फिर हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्टर ने एक बार फिर नीलिमा संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है।

पहली मुलाकात पर की बात

सूत्रों की मानें तो हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि नीलिमा संग उनकी मुलाकात कैसे हुई थी। उन्होंने कहा,’ ये दोस्ती से शुरू हुआ। हम दोनों सेट पर मिले। हमारे बीच बातचीत हुई। हम दोनों शादी से पहले 1 साल तक साथ थे। 1990 में हमारी शादी हुई। हम दोनों की काफी खूबसूरत मेमोरीज रहीं। मैं अभी भी नीलिमा के टच में हूं। मेरी पत्नी वंदना और नीलिमा अच्छे दोस्त भी हैं।’

एक्ट्रेस वंदना सजनानी से की दूसरी शादी

इसके बाद जब एक्टर राजेश खट्टर से पूछा गया कि नीलिमा संग उनकी शादी चली क्यों नहीं तो इस पर उन्होंने ज्यादा कुछ डिटेल्स देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ये लंबी कहानी है और आपसी तालमेल का न होना एक सबसे बड़ा कारण है। मैं आपको एक चीज बता देता हूं अगर आप किसी से पूछ रहे हैं तो कि रिश्ता क्यों नहीं चला तो जब कोई चीज 5 से 10 साल पहले हुई हो तो किसी के पास क्लियर जवाब नहीं होगा। लोग कहेंगे मुझे नहीं पता। जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद राजेश ने एक्ट्रेस वंदना सजनानी से साल 2008 में शादी कर ली और आज दोनों का एक बेटा भी है।

First published on: May 31, 2023 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.