Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut: एक बार फिर बॉलीवुड पर कंगना रनौत का हमला- बोलीं, फ्री में फिल्में करती हैं Actresses

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जितनी अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं उतनी ही अपनी बेबाकी के लिए भी चर्चित हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी इसी बेबाकी का एक और उदाहरण पेश किया है। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। इस […]

kangana ranaut
kangana ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जितनी अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं उतनी ही अपनी बेबाकी के लिए भी चर्चित हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी इसी बेबाकी का एक और उदाहरण पेश किया है। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने एक बार फिर इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए कई एक्ट्रेस की पोल खोल दी है। हालांकि एक बार फिर उन्होंने बिना किसी का नाम लिए अपनी बात रखी है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

प्रियंका चोपड़ा के बयान पर दिया जवाब (Kangana Ranaut)

दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में हीरो और हीरोइन की फीस के अंतर की बात की थी। इस क्लिप में प्रियंका चोपड़ा बता रही हैं कि बॉलीवुड में लगभग 60 फिल्में करने के बाद भी उन्हें हीरो के बराबर कभी फीस नहीं मिली। अब कंगना रनौत ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इसी बात पर कई एक्ट्रेसेज को घेरे में लिया है। लेटेस्ट पोस्ट में कंगना ने प्रियंका चोपड़ा के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

लड़ाई लड़ने वाली पहली महिला हूं- कंगना रनौत

कंगना रनौत ने लिखा है, ‘यह सच है कि मुझसे पहले महिलाएं इन पितृसत्तात्मक मानदंडों के आगे सिर झुका देती थीं। मैं फीस में समानता के लिए लड़ने वाली पहली महिला थी और सबसे बुरी बात यह है कि ऐसा करते वक्त मुझे खराब हालातों का सामना करना पड़ा क्योंकि जिन किरदारों के लिए मैं नेगोशिएट कर रही थी, उन किरदारों को दूसरी हीरोइनें मुफ्त में ही करने को तैयार हो गईं।

5d3g17i

मुफ्त में फिल्में करती हैं एक्ट्रेस- कंगना रनौत

मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि अधिकांश ए लिस्टर्स (एक्ट्रेस) अन्य चीजों की पेशकश के साथ मुफ्त में फिल्में करती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि ये किरदार सही लोगों तक चले जाएंगे और फिर चतुराई से लेख जारी करवाती हैं कि वे सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। हा हा…फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि सिर्फ मुझे ही मेल एक्टर्स के बराबर फीस मिलती है, दूसरा किसी को नहीं। फिलहाल के लिए इसके लिए वह किसी और को दोष भी नहीं दे सकती हैं।’ अब कंगना रनौत की ये पोस्ट पर एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है और हर तरफ कंगना के इस बयान को लेकर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

First published on: May 31, 2023 06:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.