TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gauahar-Zaid Baby Boy: जैद दरबार ने शेयर की बेटे के साथ पहली फोटो, गौहर खान के लिए लिखा स्पेशन नोट

Gauahar-Zaid Baby Boy: गौहर खान और जैद दरबार ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। बेटे की जन्म से उनके घर में खुशी का माहौल है। इस बात का अंदाजा जैद दरबार की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से लगाया जा सकता है। जैद दरबार ने शेयर की फोटो (Gauahar-Zaid Baby Boy) हाल ही […]

Gauahar-Zaid Baby Boy: गौहर खान और जैद दरबार ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। बेटे की जन्म से उनके घर में खुशी का माहौल है। इस बात का अंदाजा जैद दरबार की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से लगाया जा सकता है।

जैद दरबार ने शेयर की फोटो (Gauahar-Zaid Baby Boy)

हाल ही में पापा बने जैद दरबार ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। इस लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे के साथ अपनी फोटो को शेयर किया है। बता दें कि यह जैद दरबार के बेटे की पहली तस्वीर है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। क्लोजअप फोटो में न्यू बॉर्न बेबी जैद की अंगुली पकड़े नजर आ रहा है। तस्वीर में बेटा प्रिंटेड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहा है।

 गौहर खान के लिए लिखा लंबा-चौड़ा नोट

इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर जैद दरबार ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। जैद दरबार ने पहले लिखा- “माई बिगेस्ट ब्लेसिंग (रेड हार्ट इमोजी)…” इसके साथ उन्होंने अपनी वाइफ गौहर को डेडिकेट नोट में लिखा, "मैं सर्वशक्तिमान का बहुत आभारी हूं, इसे पॉसिबल बनाने के लिए, मैं अपनी खूबसूरत और स्ट्रॉन्ग पत्नी का बहुत कर्जदार हूं, जिन्होंने मुझे डैड बनाकर हमारे नन्हे एंजेल का गिफ्ट दिया है। उन्होंने आगे लिखा- उन सभी को थैंक्यू जिन्होंने सभी मीडियम्स से अपना प्यार और अपनी विश भेजी। हम वास्तव में की गई हर प्रार्थना की सराहना करते हैं। सभी को ढेर सारा प्यार, प्लीज हमें एक फैमिली के रूप में ब्लेस करना जारी रखें।” जैद दरबार की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।फैंस को दोनों की ये फोटो बेहद पसंद आ रही है और वे बेटे का चेहरा देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

2020 में की धूमधाम से की थी शादी

बता दें कि गौहर और ज़ैद 10 मई को बेटे को जन्म दिया था जिसकी जानकारी कपल ने दो दिन बात सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। फैंस इस न्यूज को सुनकर बेहद खुश थे। ये भी बता दें कि गौहर और ज़ैद की शादी 25 दिसंबर, 2020 को हुई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.