Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Zaheer Iqbal Statement: जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, कहा-‘ये सब एक शरारत से शुरू हुआ’

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम जहीर इकबाल संग जुड़ रहा है और अब इस खबर पर खुद जहीर इकबाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

- Advertisement -

Zaheer Iqbal Statement: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड की दमदार और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। काफी दिनों से सोनाक्षी सिन्हा का नाम जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग जुड़ रहा है और अब इस खबर पर खुद जहीर इकबाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

यहाँ पढ़िए – Jawan OTT Rights: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कर रही धुंआधार कमाई, इतने में बिके राइट्स

New Bollywood Couple | Sonakshi Sinha - Zaheer Iqbal | Sonakshi Sinha - Zaheer Iqbal Dating Story-Sonakshi Sinha - Zaheer Iqbal Just Made Their Relationship Official

जहीर इकबाल का बड़ा बयान

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की जहीर इकबाल ने कहा कि, ‘ये सब एक शरारत से शुरू हुआ। मेरा और सोनाक्षी का रिश्ता पूरी तरह से प्लेटोनिक दोस्ती है। सोना के साथ काम करना एक धमाके की तरह है। सुबह उठना और अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ काम पर जाना बहुत अच्छा एहसास है।’ इसकी साथ आगे कहा कि, ‘वो प्रतिभा की भंडारी भी हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है’।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal can't stop smiling in new PIC; Varun Sharma calls them 'blockbuster jodi' | PINKVILLA

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कही दिल की बात

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के बयान के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरु कर दिए कि दोनों का अफेयर सच है। लेकिन अभी तक जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी हैं और किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर जहीर इकबाल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों साथ में बैठे हुए नजर आए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन में ‘लव यू’ लिखा था।

यहाँ पढ़िए – Tiger 3 First Poster Out: सलमान खान की ‘टाइगर-3’ से पहला पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal's love timeline: How they met, who proposed, wedding plans and more will make you believe in true love

इस फिल्म में एक साथ आएंगे नजर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी कमेंट करते हुए ‘लव यू’ का जवाब किया था जिसके बाद खबर आई की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें, जहीर इकबाल एक एक्टर हैं और वो सोनाक्षी सिन्हा के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फिल्म ‘Double XL’ में नजर आएंगे जिसे लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बनी हुई हैं। ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts