--- विज्ञापन ---

Latest Posts

युवराज सिंह ने दिखाई बेटे की पहली झलक, कुछ इस तरह उठा रहे हैं जिम्मेदारियां

- Advertisement -

मुबई। क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच (Hazel Keech) इसी साल जनवरी में पेरेंट्स बने थे। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था। वहीं 4 महीने बाद इस कपल ने अब इस कपल ने बेटे संग सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपनी वाइफ हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ बेटे का एक वीडियो शेयर किया है। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने बेटे का ये खूबसूरत पोस्ट शेयर कर फैंस को इमोशनल कर दिया है। इस दौरान युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अपने बेटे को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की वाइफ हेजल कीच (Hazel Keech) ने मां के रूप में अपने 9 महीने की जर्नी को फैंस के साथ शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- ‘इस मदर्स डे पर एक पिता के रूप में अपनी यात्रा साझा करने के लिए अभिभूत हूं। मेरा मानना है कि माता-पिता के रूप में हम जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं, वह है पालन-पोषण में एक समान भागीदार बनना।

डायपरिंग हो या फीडिंग, मैं हमेशा सीख रहा था लेकिन @hazelkeechofficial इस मामले में हमेशा बिल्कुल सही थीं। हालांकि इस वीडियो में युवराज सिंह के बेटे का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 5 साल बाद दोनों जनवरी 2022 में एक प्यारे से बच्चे के माता-पिता बने। 30 नवंबर 2021 को हेजल और युवराज ने अपनी पांचवीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर खूबसूरत अभिनेत्री हेजल ने अपनी शादी से एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी।

इसके साथ हेजल ने कैप्शन में लिखा था, “जब हम पहली बार मिले थे, तो उस समय ही मुझे ये समझ आ गया था कि, कुछ बड़ा हुआ है। लेकिन मुझे ये नहीं पता था क्या। मुझे नहीं पता था, मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। सबसे बड़े बदलाव के 5 साल की शुभकामनाएं। मेरी जिंदगी में एक ऐसी खुशी आई, जिसके बारे में न मुझे पता था और ना ही मुझे इसकी तलाश थी। मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। आई लव यू।”

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss