World Listening Day: अजय देवगन ने शेयर किया ‘चटर-पटर’ करती काजोल का वीडियो, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

मुंबई: वर्ल्ड लिसनिंग डे (World Listening Day) पर अभिनेता अजय देवगन ने पत्नी काजोल देवगन के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो कपल के बीच शानदार बॉन्डिंग और केमिस्ट्री को दिखाता है।

इस एडिटेड वीडियो में काजोल को जल्दी-जल्दी बोलते देखा जा सकता है, जबकि अजय बहुत पेशेंस के साथ उन्हें सुनते हुए नज़र आते हैं। इस वीडियो का अंत अजय को देखते ही ख्यालों में खो जाने के साथ हुआ।

वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने विंक इमोजी के साथ लिखा, “आज और हर रोज #WorldListeningDay मना रहे हैं।” उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में काजोल को टैग भी किया। हालांकि इस वीडियो पर नेटिजन्स ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया है।

और पढ़िए – ‘शमशेरा’ के नए सॉन्ग का टीजर रिलीज, वाणी कपूर का दिखा सिजलिंग अवतार

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने टिप्पणी की, “कहना क्या चाहते हो (आप क्या मतलब चाहते हैं?)।” वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा- मुझे उम्मीद है कि आपने इस वीडियो को अपलोड करने से पहले @itsKajolD की अनुमति ली थी।”

 

बता दें कि अजय और काजोल बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं जो फिल्म के सेट पर मिलने के बाद रील से रियल लाइफ में भी एक-दूजे के हो गए। वे पहली बार अपनी 1995 की फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे।

अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए, काजोल ने पहले ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से कहा था, “मैं शॉट के लिए तैयार थी और पूछा, ‘मेरा हीरो कहाँ है?’ किसी ने उसे इशारा किया- वह एक कोने में बैठा था। तो 10 मिनट पहले मैं उससे मिली, मैंने उसके बारे में सोचा! हम सेट पर बात करने लगे और दोस्त बन गए।”

और पढ़िए – दबंग खान की इस फिल्म का जल्द बनेगा रीमके, जानें डिटेल्स

काजोल और अजय ने कई फिल्मों जैसे गुंडाराज, इश्क, दिल क्या करे, राजू चाचा, प्यार तो होना ही था, और हाल ही में 2020 की पीरियड ड्रामा तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में एक साथ अभिनय किया है। चार साल तक सीक्रेट डेट करने के बाद उन्होंने 1999 में शादी कर ली। बाद में 2003 में, काजोल और अजय के घर बेटी न्यासा और 2009 में बेटे युग का आगमन हुआ।

अजय को आखिरी बार फिल्म रनवे 34 में रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया था। उनके कुछ अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो इनमें- मैदान, थैंक गॉड, दृश्यम 2, सर्कस और उनकी हाल ही में घोषित फिल्म भोला शामिल हैं। इस बीच, काजोल ने हाल ही में फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे किए

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version