Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

World Laughter Day: अक्षय कुमार का वीडियो देख हंसी से लोटपोट हुए फैंस, यूजर्स बोले-‘बोलो जुबां केसरी’

मुंबई। आज 1 मई को पूरे विश्व में वर्ल्ड लाफ्टर डे (World Laughter Day) मनाया जा रहा है। इस हंसने-हंसाने के दिन को मनाते हुए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टा हैंडल से एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसको देख आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। शेयर किए गए इस वीडियो में […]

मुंबई। आज 1 मई को पूरे विश्व में वर्ल्ड लाफ्टर डे (World Laughter Day) मनाया जा रहा है। इस हंसने-हंसाने के दिन को मनाते हुए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टा हैंडल से एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसको देख आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। शेयर किए गए इस वीडियो में एक्टर काफी फनी फेस बनाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही वो एक कंघी को अपने दांतो पर बार-बार फेरते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में अंग्रेजी गाना ‘स्टैंड बाय मी’ प्ले हो रहा है।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि वीडियो में अक्षय कुमार अपनी इस हरकत को काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘खुशियों की चाभी- खुद पर हंसने की काबिलियत होना और इसी बात पर पेश है एक एक्ट जो बहुत ज्यादा बोरियत की वजह से पैदा हुआ है, उम्मीद है कि आपको इस पर हंसी आएगी। प्लीज हंसिए, क्योंकि ये असल में दर्दनाक था’। बता दें कि एक्टर के इस पोस्ट पर सिर्फ 3 घंटे में ही 9 लाख से ज्यादा लाइक्स की भरमार लग चुकी है। इतना ही नहीं एक्टर के मजेदार वीडियो पर सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने कमेंट सेक्शन में कई हंसने वाले और क्लैप करने वाले इमोजी भेजें, तो वहीं गुरु रंधावा ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मजा आ गया सर’।

आखिर में बता दें कि अब भी कई यूजर्स खिलाड़ी कुमार को विमल की ऐड के चलते तंज कस रहे हैं। ऐसा ही कुछ उनकी इस वीडियो पर हुआ, जब कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘विमल के निशान साफ करते हुए अक्षय पाजी’, तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘विमल खाने के बाद दांत साफ करते हुए अक्षय कुमार’। इसके अलावा भी एक यूजर ने लिखा, ‘बोलो जुबां केसरी’। बरहाल देखा जाए तो, एक्टर की ये हंसने-हंसाने की कोशिश काफी हद तक कामयाब रही। आपको कैसी लगी ये वीडियो कमेंट कर जरूर बताएं।

First published on: May 01, 2022 02:04 PM