Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nysa Devgan Bollywood Debut: बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Ajay Devgn की बेटी न्यासा? एक्टर ने बताया सच

Nysa Devgan Bollywood Debut: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा देवगन की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि न्यासा की एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है।

- Advertisement -

Nysa Devgan Bollywood Debut: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आज यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। अजय देवगन ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है। वहीं प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

और पढ़िएMalaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा, वीडियो शेयर कर कहा-‘अब दिखाऊंगी असली रूप’

बॉलीवुड डेब्यू करेंगी न्यासा?

इसके जवाब में अजय देवगन ने कहा, “मेरी बेटी ने अबतक तो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर नहीं की है। सब कुछ अभी हाइपोथेटिकल है।” बता दें कि न्यासा देवगन ने कुछ समय पहले ही सिंगापुर के कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। वह मुंबई लौटी हैं। दोस्तों संग पार्टी करते हुए इन्हें कई बार स्पॉट किया गया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अजय देवगन ने बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू पर बात की हो।

एक्टिंग में नहीं है न्यासा की दिलचस्पी

इससे पहले भी अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, “न्यासा अभी टीनेजर हैं। उन्होंने अभी तक तो काजोल या मुझे अपने करियर च्वाइस के बारे में नहीं बताया है। अगर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर देखती हैं तो वह हमें जरूर बताएंगी। यह पूरी तरह उनकी च्वाइस होगी। हमारा उनपर कोई भी प्रेशर नहीं है। बतौर पेरेंट्स हम उन्हें उनके हर निर्णय में सपोर्ट करेंगे।”

इसके अलावा एक्टर ने एक और इंटरव्यू में कहा कहा था कि अबतक तो न्यासा देवगन ने फिल्मों को लेकर अपना कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया है। न ही एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी है, इसके बारे में जिक्र किया है।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अजय देवगन फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। हालांकि, दर्शकों की ओर इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सका। अब अजय देवगन फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) से काफी उम्मीदें लगाकर बैठे हैं। मेकर्स को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं दर्शकों से इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

और पढ़िएDaljeet Kaur Died: पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन, 69 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

एडवांस बुकिंग से कमाए 2 करोड़

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 2 करोड़ रुपये अपनी एडवांस बुकिंग से कमाए हैं। इसके अलावा अजय देवगन के पास कई फिल्में हैं जो पाइपलाइन में हैं। इसमें ‘भोला’ फिल्म है, जहां एक बार फिर से अजय और तब्बू स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन ही संभाल रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts