--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आमिर खान खेलेंगे IPL?, कोच रवि शास्त्री ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के बाद एक्टर आमिर खान काफी समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दिए। लेकिन अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म का प्रमोशन करने में आमिर खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने अलग-अलग एक्टिविटीज के जरिए अपनी फिल्म को प्रमोट करना शुरू किया है। इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म के म्यूजिक एल्बम को लॉन्च करने तक कई चीजें शामिल हैं।

इसी बीच अब हाल ही में आमिर खान के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में आमिर खान को आईपीएल टीमो में से किसी एक के लिए खेलने का मौका मांगते देखा गया था। जिसके बाद वीडियो के वायरल होते ही लोगों को चर्चा के लिए एक टॉपिक मिल गया था।

 

और पढ़िएरवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, फोटो शेयर कर एक्टर ने जाहिर की खुशी

 

 

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

 

ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया है। चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले IPL लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया कि, “वो नेट में अच्छे दिखते हैं। हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा।”

इस पर रिएक्ट करते हुए अब, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बेस्ट फुटवर्क दिखाते हुए एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में, आमिर खान अपने तेज-तर्रार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, “रवि, मैं थोड़ा निराश हूं, क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि आपने लगान नहीं देखी है। अब मुझे फिर से देखो। मुझे लगता है कि वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा । मेरी अच्छी तरह से सिफारिश करो, यह मजेदार होगा ”।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss