Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

किसी भी वेडिंग फंक्शन में गाना गाने से क्यों इनकार करते थे केके?, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

KK Not Sing a Song In Wedding: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर केके (Singer KK) का निधन हो जाने से हर कोई सदमे में है। केके (Krishnakumar Kunnath) का पूरा नाम कृष्ण कुमार कन्नाथ था, लेकिन वो केके के नाम से दुनियाभर में मशहूर थे। खासकर सिंगर के रोमांटिक गानों ने तो हर किसी को उनका दिवाना बना रखा था। फिर कोई बूढ़ा हो या जवान हर कोई उनके गानों को सुनकर इमोशनल हो ही जाता था। इतना ही नहीं उनके गानों में इतना दर्द होता था कि सिंगल व्यक्ति को भी ब्रेकअप का एहसास होने लग जाता था। ऐसे में ‘यारों’, ‘तू आशिकी है’ और ‘लबों को’ जैसे गानों में अपनी आवाज देने वाले केके का 53 साल की उम्र में निधन हो जाने के बाद बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है। हालांकि बेहद कम ही लोग ये जानते होंगे कि कृष्ण कुमार कन्नाथ अपने बेहतरीन गानों के अलावा अपनी दृढता के लिए भी जाने जाते थे। वहीं उनकी खास बात ये थी कि केके अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीने में विश्वास रखते थे।

2008 में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू के दौरान केके से जब ये पूछा गया था कि क्या कभी एक सिंगर के तौर पर उन्होंने कोई ऑफर ठुकराया है, तो इसके जवाब में सिंगर ने कहा हां। इस किस्से के बारें में पूरी बात बताते हुए केके ने कहा कि, ‘हां, मैं वेडिंग फंक्शन्स में गाने से इनकार करता हूं। फिर वो किसी भी सेलिब्रिटी का क्यों ना हो। भले ही मुझे इसके लिए 1 करोड़ के ऑफर ही क्यों ना मिलते हों।’ केके का कहना था कि वो जो भी काम करते हैं, वो खुद की खुशी के लिए करते हैं और किसी के लिए नहीं।

और पढ़िएSalman Khan High Security: लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है दंबग खान को मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान की सुरक्षा

 

इसके बाद केके से जब एक्टिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘ओह प्लीज! रहने दो, मैं मूंगफली के लिए एक्टिंग नहीं कर सकता। सालों पहले मुझे एक फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन मैंने साफ इनकार कर दिया।’ केके के नाम से मशहूर कृष्णकुमार कुन्नाथ ने कई सालों तक म्यूजिक इंडस्ट्री में नाम कमाया है। इसके अलावा वो अपने फैंस के पसंदीदा भी रहे हैं और म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम पाने के बाद कई सालों तक उनका सिक्का भी जमा हुआ दिखाई दिया था।

आपको बता दें केके ने हिंदी, तेलगू, कन्नड, मलियालम, मराठी, बंगाली, असामी और गुजराती भाषाओं में कई गाने गाए थे। उन्हें हिंदुस्तान के बेहतरीन सिंगर्स में शुमार किया जाता थे, वहीं केके के निधन की खबर सुनते ही अब फैंस और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts