--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दीपिका पादुकोण ने अपने 16वें जन्मदिन को क्यों किया याद?, जानें एक्ट्रेस का ये मजेदार किस्सा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन किसी ना किसी इवेंट या फिर मीडिया इंटरव्यू मे शामिल होती रहती हैं। ऐसे ही हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि, क्या उन्हें याद है कि कब उन्होंने पहली बार अपना इंटरनेशनल ब्रांडेड डेनिम ऑउटफिट खरीदा था। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि, “मुझे मेरे 16वें जन्मदिन के मौके पर मेरे पेरेंट्स द्वारा लिवाइस की जींस गिफ्ट की गयी थी! मुझे अच्छी तरह से याद है कि उन्होंने मेरे लिए मेरी पहली डेनिम ऑउटफिट की जोड़ी खरीदी थी। जिसके लिए वो स्कूल के ठीक बाद बैंगलोर में ब्रिगेड रोड पर मुझे लिवाइस के स्टोर में ले गए। यह एक ऐसा पल था जिसे मैं कभी नहीं भूल पाउंगी।”

नेशनल ही नहीं बल्कि ग्लोबल स्टार रेटिंग में भी दीपिका पादुकोण पिछले एक दशक से नंबर वन पर बनी हुई हैं। उनके बेजोड़ टैलेंट और खूबसूरती के अलावा, नेटिज़न्स उन्हें भरोसेमंद होने और डाउन टू अर्थ रहने के लिए सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अब लगभग एक साल से लिवाइस ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर हैं और तब से उन्होंने हमें दिखाया है कि लिवाइस ब्रैंड में किसी और के मुकाबले वह ज्यादा खूबसूरती से खुद को ढाल सकती हैं।

दीपिका पादुकोण, जो भारतीय सिनेमा की गोल्डन गर्ल हैं, नेशनल और इंटरनेशनल, दोनों ब्रांडों के लिए अब पहली पसंद बन गई हैं। उन्होंने अपनी प्रमोशनल स्कील्स के साथ टॉप ब्रांड्स के बीच, ऐसा लगता है कि दुनिया भर में अपना जादू बिखेर दिया है।

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म ‘पठान’ का एक लंबा शेड्यूल पूरा किया है, जिसे स्पेन में शूट किया गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस के पास प्रोजेक्ट्स की लंबी लाईन लगी हैं जिनमें फाइटर, महाभारत, प्रोजेक्ट के, द इंटर्न रीमेक के साथ कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स  भी शामिल हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss