Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Varun Dhawan: वरुण धवन के दिल पर था कभी सानिया मिर्जा का राज, पहली मुलाकात भी थी बेहद खास

Varun Dhawan: वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा उनकी क्रश थीं।

- Advertisement -

Varun Dhawan: वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच वरुण धवन को सानिया मिर्जा की याद आई है। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा उनकी क्रश थीं। एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली सैलरी और सानिया मिर्जा से पहली मुलाकात से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताई है।

सानिया मिर्जा को पसंद करते थे वरुण

इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा, “मैं मैड प्रोडक्शंस, मुकुल आनंद की टीम के लिए काम कर रहा था और मैं एक विज्ञापन पर काम कर रहा था जिसमें सानिया मिर्ज़ा भी थीं। सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को वरुण धवन पसंद करते थे।

और पढ़िएPriyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा को शैतान की पूजा कर मिली सफलता? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

उन्होंने इंटरव्यू में आगे बताया, ‘सानिया ने मुझे एक सेब लाने के लिए कहा था। मुझे सेब तो मिल गया लेकिन उस सेब को देने में मेरे हाथ कांपने लगे। मैंने जैसे-तैसे कांपते हाथों से सानिया की मम्मी को सेब देने की कोशिश की। लेकिन, उन्होंने मुझे डांट दिया और कहा, यह सेब किसने लाने के लिए कहा, सानिया सेब नहीं खाती है। लेकिन इससे पहले कि बात और बिगड़ती, सौभाग्य से वहां सानिया आ पहुंची। उन्होंने सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए बात को रफा दफा कर दिया।’ वहीं जब वरुण से उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि विज्ञापन की शूटिंग के लिए  उन्हें 5000 हजार रुपये मिले थे।

और पढ़िए –Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने पत्नी के टैलेंट पर उठाए सवाल! आखिर क्या होगा कटरीना कैफ का रिएक्शन

इस दिन रिलीज होगी ‘भेड़िया’

फिलहाल वरुण इन दिनों अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म भेड़िया (varun dhawan bhediya movie) का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कृति सनोन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं। फिल्म 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में वरुण ने गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में परफॉर्म किया। 28 नवंबर तक चलने वाले इस फेस्टिवल में भेड़िया की भी स्क्रीनिंग की जाएगी।

वरुण का वर्कफ्रंट

‘भेड़िया’ (Bhediya) के अलावा, वरुण के पास पाइपलाइन में नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ (film bawaal) है। इस फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी हैं। वरुण धवन को आखिरी बार अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ( film jug jug jeeyo) में देखा गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts