Latest Posts

जब ऋषि कपूर की बात से नाराज होकर रणबीर कपूर ने छोड़ा था घर, ये थी वजह

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों में जब भी पिता और बेटे की बॉन्डिंग की बात होती है तो उनमें सुपरहिट सन और फादर की जोड़ी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का जिक्र जरूर आता है। लेकिन एक समय ऐसा आता है जब ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर के बीच कुछ आपसी मतभेद हो गए थे। इस बात का खुलासा खुद दिवंगत ऐक्टर ने किया था।

दरअसल ऐसा कहा जाता है कि जब रणबीर कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रिश्ते में आए थे, एक्टर के पेरेंट्स को उनका यह रिश्ता मंजूर नहीं था। अपने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बताया था कि उन्होंने और उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रणबीर के एक फैसले को गलत तरह से लिया। जिस पर रणबीर कपूर को घर छोड़कर जाना पड़ा था।रणबीर के ऐसा करने से पूरा परिवार काफी दुखी हुआ था।

 

और पढ़िएरणबीर कपूर का काम को लेकर दिखा जुनून, शादी के बाद शूटिंग पर निकले एक्टर

 

 


ऋषि कपूर ने बताया था कि जब उन्होंने शादी करने के बाद घर छोड़ा था तो उनके पिता ने उनका साथ दिया था।उनका कहना था कि जब रणबीर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने का फैसला किया तो उन्होंने भी रणबीर को स्पेस दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि इस घर में उसका एक कमरा था। आखिर कैसे वह एक कमरे में सही तरीके से रह पाता? ऋषि कपूर के अनुसार रणबीर एक अच्छा बेटा है। वह उनकी हर बात सुनते थे।इसके साथ ही उनका कहना था कि वह रणबीर के करियर में दखलअंदाजी नहीं करते हैं।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि उस समय रणबीर कपूर, कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे। एक दूसरे के प्यार में डूबे रणबीर कटरीना एक साथ अपने लव नेस्ट में शिफ्ट हो गए थे। हालांकि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चल सका। आज के समय में दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।बीते दिनों रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग शादी की। शादी में रणबीर कपूर अपने पिता को बेहद मिस कर रहे थे। इस दौरान रणबीर की दिवगंत एक्टर की तस्वीर के साथ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version