--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जब जया प्रदा ने खोले थे राजेश खन्ना से जुड़े कई राज, लोगों के उड़ गए थे होश

- Advertisement -

Jaya Prada On Rajesh Khanna: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे पॉपुलर और बड़ी इंडस्ट्री में से एक मानी जाती है। वहीं इस इंडस्ट्री में फिल्मीं सितारों के एक से बढ़कर एक अनोखे किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। कभी कोई कलाकार अपने सादे व्यवहार से लोगों के दिलों में बस जाता है, तो कोई सितारा अपने खराब बर्ताव और व्यवहार की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसे ही कुछ सितारे फिल्म के सेट पर अपनी लेटलतीफी की वजह से जाने जाते रहे हैं। सेट पर देर से पहुंचने वाले स्टार्स के नामों में से एक अपने वक्त के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना का नाम भी है। ऐसा कहा जाता है कि राजेश खन्ना शूटिंग के लिए अक्सर लेट आया करते थे।

 

और पढ़िए –  आखिर क्यों रणबीर कपूर ने मंदिर में पहने जूते, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

 

 

 

और पढ़िए Shabaash Mithu Trailer OUT: ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज, मिताली राज के किरदार में नजर आईं तापसी पन्नू

 

दरअसल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज और भारतीय राजनीति के दो बड़े चेहरे जया प्रदा और राज बब्बर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इन दोनों ने शो में अपने फिल्मी करियर को लेकर कई बातें बताई थीं। दोनों सितारों ने शो में जमकर मस्ती-मजाक करने के साथ-साथ धमाल भी मचाया। कपिल शर्मा ने दोनों स्टार से काफी बातें की और सवाल भी पूछे, लेकिन जब कपिल शर्मा ने ये सवाल पूछा कि वो कौन से स्टार थे जो सेट पर लेट आया करते थे, तो बिना झिझके जया प्रदा ने बॉलीवुड के सुपरस्टार और काका के नाम से मशहूर एक्टर राजेश खन्ना का नाम लिया।

जया प्रदा आगे बात करते हुए इस बात का खुलासा भी किया था कि राजेश खन्ना लेट होने में इतने आगे थे कि अगर उन्हें सुबह सात बजे आना होता था, तो वे सात बजे न आकर शाम में आठ बजे आते और नौ बजे पैकप भी कर देते थे। शो में जया प्रदा ने अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर भी ये राज खोला कि वे बहुत हेल्दी ढंग से फ्लर्ट किया करते थे और सेट के माहौल को हमेशा लाइट बना देते थे। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पर्सनल बातें भी बताई थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो एक्ट्रेस श्रीदेवी से बात नहीं करती थीं और एक बार तो एक्टर जितेंद्र ने दोनों का मेल करवाने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में जाकर वो ऐसा करने में नाकाम रहे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss