Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

What! पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्मों में नहीं देंगे गाली, फैसले के साथ कह दी ये बात

- Advertisement -

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के स्टार पंकज त्रिपाठी अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डायलॉग के लिए लोगों में मशहूर हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है। वैसे तो उन्होंने कई अच्छे किरदार निभाए हैं लेकिन उनमें से सबसे ज्यादा मशहूर वह अपनी जानी-मानी सीरीज ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मिर्जापुर’ के लिए हुए हैं जिससे उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। सीरीज में उनके शानदार डायलॉग के लिए लोग उनकी तारीफ भी करते हैं। अब हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने अपनी फिल्मों में गाली-गलौज ना करने का बड़ा फैसला लिया है।

पंकज त्रिपाठी अब फिल्मों में नहीं देंगे गाली

फिल्मों में चार चांद लगाने वाले एक्टर्स की अगर बात की जाए तो पंकज त्रिपाठी का नाम जरूर लिया जाता है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मिर्जापुर’ में गैंगस्टर के किरदार में बोले गए अपने डायलॉग से पंकज त्रिपाठी लोगों में ज्यादा मशहूर हुए हैं। उनके डायलॉग बोलने का अंदाज ही लोगों को पसंद आता है। लेकिन हाल ही में एफएम कनाडा से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्मों में अब अभद्र भाषा और अश्लील डायलॉग का इस्तेमाल नहीं करेंगे। इसपर पंकज त्रिपाठी ने जवाब देते हुए कहा,’हां, मैंने फैसला कर लिया है कि मेरा जो भी किरदार है, अगर बहुत जरूरी हुआ तो उसे क्रिएटिव तरीके से दिखाऊंगा।’

यहाँ पढ़िए रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म ‘थैंक गॉड’, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ केस दर्ज

पहले भी कह चुके हैं गाली ना देने की बात

इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी फिल्मों में गाली ना देने के बारे में बात कर चुके हैं। 2 साल पहले एक लीडिंग टेबलॉयड के साथ एक बातचीत में पंकज ने इस बात का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि वह अश्लील डायलॉग का इस्तेमाल करना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। उनका मानना है कि अगर कोई एक्टर ऑन-स्क्रीन अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है तो वह सिर्फ फिल्म की स्टोरी से रिलेटेड होना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह बेवजह गाली देने से बचते हैं और वह स्क्रीन पर भी तब तक गाली नहीं देते जबतक की स्क्रिप्ट की डिमान्ड नहीं होती।

यहाँ पढ़िए अजीबो-गरीब पहनावे और बिखरे बालों के साथ दिशा पाटनी का लुक वायरल

2004 में किया था डेब्यू

मिर्जापुर में अखंडा त्रिपाठी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में डेब्यू 2004 में आई फिल्म ‘ओमकारा’ से किया। छोटे-मोटे रोल से शुरुआत करने वाले पंकज त्रिपाठी आज बड़े पर्दे पर छाए हुए हैं। पंकज ने बॉलीवुड में ‘फुकरे’, ‘स्त्री’, ‘लूडो’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘शेरदिल’ मूवी में देखा गया था और अब जल्द ही वह ‘ओ माइ गॉड 2’ में दिखने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss