--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Watch: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को शिल्पा शेट्टी और बादशाह ने किया इग्नोर, सोशल मीडिया पर फैन्स ने लगाई फटकार

- Advertisement -

मुंबई। मिस यूनिवर्स (Miss Universe) हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि पिछले साल हरनाज ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था। इस सफलता के बाद हरनाज को देशभर से प्यार मिल रहा है। हाल ही में डीवा टीवी के फेमस शो ”इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India Got Talent ) में शामिल हुईं।

https://www.instagram.com/reel/Cbb59jzFCPg/?utm_source=ig_web_copy_link
आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ऐसा नजर आ रहा है कि हरनाज कौर संधू शो के जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), बादशाह (Badshah) और किरण खेर के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में शिल्पा और बादशाह का व्यवहार मिस यूनिवर्स के लिए देखकर लोग हैरान रह गए हैं और अब शिल्पा शेट्टी और बादशाह को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल वीडियो (Harnaaz Sandhu Viral Video) में देखा जा सकता है कि इस दौरान वह हाथ जोड़कर सबसे मिलती हैं लेकिन बादशाह और शिल्पा शेट्टी का व्यवहार हैरान करने वाला है। बादशाह, मिस यूनिवर्स को देखकर कहते हैं, ‘कोई तीसरा बंदा आया है चंडीगढ़ से।’ दूसरी तरफ शिल्पा भी अपनी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के कंधे पर हाथकर रखकर उनसे गप्पे मारती हैं। दोनों का यही एटीट्यूड देखकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

आपको बता दें कि फैन्स को शिल्पा और बादशाह का रिएक्शन नकली लगा। सोशल मीडिया पर हरनाज के फैन्स शिल्पा शेट्टी और सिंगर बादशाह को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। आपको बता दें कि इस ट्रोलिंग पर अब तक शिल्पा या फिर बादशाह का कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss